//]]>
---Third party advertisement---

तुलसी की जड़ रख दी इस तरह घर माँ लक्ष्मी को खुद आना पड़ेगा घर !!

तुलसी आमतौर पर सभी हिंदू परिवार के घरों में होती है क्योंकि शास्त्र के अनुसार तुलसी को पूजनीय और पवित्र माना गया है। तुलसी घर में होने से कई प्रकार के देवी और चिकित्सीय लाभ प्राप्त होते हैं तुलसी के कई प्रकार के प्रयोग होते हैं।कुछ प्रयोग सामान्य है तो कुछ आयुर्वेद से जुड़े हैं।

यहां हम आपको बताने जा रहे हैं तुलसी के तांत्रिक प्रयोग जिनसे आप अपनी किस्मत हमेशा के लिए बदल सकते हैं। यदि कोई व्यक्ति सभी कार्यों में सफलता प्राप्त करना चाहता है तो वह तुलसी की जड़ को विधि पूर्वक यानी तुलसी की जड़ को निमंत्रण देकर अपने घर ले आए यानी कि जब आप कहीं से तुलसी ला रहे हो इस समय आप अपने मन में यह बोले यह बोले-“हे माता तुलसी हमारे घर में आप पधारे इसके बाद घर पहुंचकर तुलसी जड़ को गंगाजल से धो लें इसके बाद इस का पूजन करें पूजन के बाद इस जल को दाएं हाथ पर पीले कपड़े में लपेटकर बादली पूजन करते समय किसी भी तुलसी मंत्र का जप कर ले।

यह एक तांत्रिक उपाय है और इसे करने पर आपको धन संबंधित कार्यों में विशेष सफलता प्राप्त होगी। यदि किसी व्यक्ति को अचानक धन हानि होने लग जाए या स्वास्थ खराब हो जाए या किसी की बुरी नजर लग जाए तो उस समय तुलसी का यह तांत्रिक उपाय अवश्य करें जो हम आपको बता रहे हैं उपाय के अनुसार तुलसी के 7 पत्ते और साथ काली मिर्च मुट्ठी में लें इसके बाद जिस व्यक्ति की नजर उतारनी है उसे लेटा दे और मुट्ठी बांध उसके सिर से पैर तक 21 बार ओम मंत्र बोलकर वार लें।

इसके बाद काली मिर्च पीड़ित व्यक्ति को चबाने को दे और तुलसी के पत्ते को मसलकर निगलने को दे। अंत में प्रभावित व्यक्ति को लेकर उसके तलवे को किसी कपड़े से 7 बार या 11 बार झाड़ने यदि आप मालामाल होना चाहते हैं तो घर के मुख्य दरवाजे के दोनों और तुलसी के पौधे गमले में लगाए। प्रतिदिन तुलसी की देखभाल करें इस उपाय से आपके घर में धन आने लगेगा और पैसों की तंगी हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी दरवाजे के दोनों और तुलसी का पौधा लगाने से घर में नकारात्मक ऊर्जा नहीं आएगी और सकारात्मक ऊर्जा बढ़ती जाएगी यह आपके लिए काफी लाभदायक सिद्ध होगी।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

0 Comments