---Third party advertisement---

कंगना और महेश भट्ट की इस वायरल तस्वीर ने मचाई सनसनी, राखी सावंत ने शेयर की फोटो

 

बॉलीवुड की दुनिया में मानों तूफ़ान आ गया है. हर रोज़ नए विवाद सामने आ रहे है. कभी नेपोटिज़्म पर बहस हो रही है तो कभी मूवी माफियों पर. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ महीनों से चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं. अपने अटपटे और तीखे बयान से कंगना ने खूब सुर्खियां बंटोरी हैं. मगर अब अचानक से कंगना की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वो महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बेहद करीब नज़र आ रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से फिल्म निर्देशक महेश भट्ट पर लोगों ने जमकर निशाना साधा है और दिलचस्प बात तो ये है कि कंगना शुरू से ही वंशवाद का विरोध करते हुए करण जौहर जैसे अन्य लोगों पर आरोप लगा रही हैं. बता दें कि कंगना और महेश भट्ट की इस वायरल तस्वीर को कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए हसीं के इमोजी के साथ राखी ने लिखा, “सुशांत के केस में नया मोड़ आया”. 

मालूम हो कि सुशांत डेथ केस में महेश भट्ट से भी पुलिस ने पूछताछ की थी. लोगों ने इस हादसे के बाद से आलिया भट्ट समेत हर नेपो किड्स की आलोचना की थी. कंगना ने भी सुशांत केस में बॉलीवुड की इनसाइड स्टोरीज बताकर सनसनी मचाई थी और दिवंगत एक्टर के लिए इंसाफ की मांग भी की थी.


ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments