दु:खद-: कॉंग्रेस में दौड़ी शोक की लहर, बड़ें हादसें में गयी दिग्गज मुस्लिम नेता की जान




दु:खद-: कॉंग्रेस में दौड़ी शोक की लहर, बड़ें हादसें में गयी दिग्गज मुस्लिम नेता की जान - उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां पर गुरुवार सुबह एक मकान में तेज धमाके के साथ विस्फोटक पदार्थ फट गया। धमाका इतना तेज था कि दो मंजिला मकान भी भरभराकर गिर पड़ा। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि मलबे में कई लोगों के दबे होने की संभावना जताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंच गई और राहत बचाव कार्य में जुट गई है। हादसे से इलाके में दहशत का माहौल है।
आधा दर्जन मकानों की दीवारों में आई दरारें

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना गुरुवार सुबह नौ बजकर 25 मिनट के आसपास हुई है। जिस घर में यह हादसा हुआ वह सरधना के मोहल्ला पीर जादगान में माबूत खां निवासी टेहरकी का मकान है। इस घर में तेज धमाके के साथ विस्फोटक पदार्थ फट गया। धमाके के साथ मकान भी भरभराकर ढह गया। जिस वक्त ये घटना हुई परिवार के लोग मकान में ही थे। बताया जा रहा है कि इस धमाके की वजह से आसपास के करीब आधा दर्जन मकानों की दीवारों में दरारें आ गई हैं।
मौके पर मौजूद है पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम

बताया जा रहा है कि मकान में धमाके के चलते आग लग गई। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। मलबे में दबे लोगों को बहार निकालने की कोशिश की जा रही है। घटना स्थल पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है।
कांग्रेस नगर अध्यक्ष आसिम खान की मौत

मामले में पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हादसा मकान में गैस सिलेंडर के फटने से हुआ है। वहीं घटना के वक्त मकान में कितने लोग मौजूद थे, इसे लेकर जांच जारी है। पुलिस का कहना है कि हादसे में कांग्रेस नगर अध्यक्ष आसिम खान की मौत हो चुकी है। इसके अलावा दो लोगों के दबे होने की आशंका है।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...