शनिवार को करें ये खास उपाय, दुखों से मिलेगा छुटकारा, होगा धनलाभ




शनिवार को करें ये खास उपाय, दुखों से मिलेगा छुटकारा, होगा धनलाभ


धर्म डेस्क: शनिवार के दिन जिस व्यक्ति पर शनिदेव की कृपा होती हैं। उनके जीवन में कोई भी संकट नहीं आता हैं। साथ ही साथ इंसान को दुखों से छुटकारा मिल जाता हैं। इससे इंसान को बड़ा धनलाभ होता हैं। आज इसी विषय में जानने की कोशिश करेंगे कुछ ऐसे उपाय के बारे में जिस उपाय से दुखों का अंत हो जायेगा। आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से।
1 .ज्योतिषशास्त्र के अनुसार शनिदेव की नियमानुसार पूजा और व्रत करने से शनिदेव की कृपा होती है और सारे दुख खत्म हो जाते हैं। इससे इंसान को जीवन के हर कार्य में तरक्की मिलती हैं और उन्हें धनलाभ भी प्राप्त होता हैं।
2 .शनिवार के दिन आप पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाएं और ‘ऊं शं शनैश्चराय नम:’ मंत्र का जाप करें । इससे आपके दुःख ख़त्म होंगे तथा आपको धनलाभ भी मिलेगा।
3 .शनिवार के दिन उड़द, तिल, तेल, गुड़ का लड्डू बना लें और जहां हल न चला हो वहां गाड़ दें। इससे आपकी किस्मत खुल जाएगी और आपको लाभ ही लाभ मिलेगा।
4 .ज्योतिष के अनुसार शनिवार को काले कुत्ते, काली गाय को रोटी और काली चिड़िया को दाने डालने से जीवन की रूकावटें दूर होती हैं । इससे जीवन में सुख, शांति और समृद्धि आती हैं और इंसान एक सफल जीवन एन्जॉय करता हैं।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...