//]]>
---Third party advertisement---

जडेजा ने लिया ऐसा कमाल का कैच, देखकर दंग रह गए सभी..देखें वीडियो

जडेजा ने लिया ऐसा कमाल का कैच, देखकर दंग रह गए सभी..देखें वीडियो

आईपीएल 2020 के 21वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 167 रन बनाए। कोलकाता के लिए इस सीज़न में पहली बार ओपनिंग करने आए राहुल त्रिपाठी ने सबसे ज्यादा 81 रनों की पारी खेली। एक समय कोलकाता बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन रविंद्र जडेजा के शानदार कैच ने उसकी पारी पर ब्रेक लगा दिया।

दरअसल, कोलकाता की पारी के 11वें ओवर में 98 रनों के स्कोर पर सुनील नारेन ने कर्ण शर्मा की गेंद पर छक्का लगाने का प्रयास किया। लेकिन तभी बाउंड्री पर खड़े रविंद्र जडेजा ने सुपरमैन की तरह डाइव लगाकर एक बेहतरीन कैच पकड़ा, लेकिन जब उन्होंने देखा कि वह बाउंड्री पर छूने वाले तो उन्होंने गेंद फाफ डू प्लेसिस की तरफ फेंक दी। इस तरह जडेडा ने चालाकी दिखाते हुए नारेन को पवेलियन भेजा। हालांकि, उन्हें इसका क्रेडिट नहीं मिल सका।

गौरतलब है कि जडेजा के इस कैच ने मैच का रुख पलट कर रख दिया। एक समय 10 ओवर में 90 से ज्यादा रन बनाने वाली केकेआर जडेजा के इस कैच के बाद संभल ही नहीं सकी और पूरी टीम 167 रनों पर सिमट गई।

चेन्नई के लिए इस सीज़न का अपना पहला मैच खेल रहे कर्ण शर्मा ने चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट लिए। उन्होंने नितीश राणा और सुनील नारेन को अपना शिकार बनाया। इसके अलावा शार्दुल ठाकुर ने भी शानदार गेंदबाज़ी की। शार्दुल ने चार ओवर में 28 रन देकर दो विकेट लिए।

सैम कर्रन और ड्वेन ब्रावो ने भी अंत में केकेआर के बल्लेबाज़ों को खासा परेशान किया। सैम को दो और ब्रावो को तीन सफलता मिलीं। हालांकि, ब्रावो ने अपने कोटे के चार ओवर में 37 रन खर्च किए।

Post a comment

0 Comments