//]]>
---Third party advertisement---

यहां सामने आया ऑनर किलिंग मामला, पिता और भाई ने मिलकर की लड़की की हत्या

यहां सामने आया ऑनर किलिंग मामला, पिता और भाई ने मिलकर की लड़की की हत्या

हर रोज अजीब घटनाएं सामने आती रहती है। ऐसे ही उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से ऑनर किलिंग की एक घटना सामने आई है, जहां 16 वर्षीय एक गर्भवती दलित लड़की की उसके पिता व बड़े भाई ने बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी और परिवार की इज्जत के खातिर उसके शव को क्षत-विक्षत कर दिया।

ऑनर किलिंग मामला:

पुलिस ने कहा कि लड़की के पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसका भाई फरार है। मंगलवार शव को बरामद किए जाने के कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने मामले को सुलझा लिया।लड़की 23 सितंबर से लापता थी, लेकिन बावजूद इसके परिवार द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी।

पिता और भाई ने मिलकर की लड़की की हत्या:

रपटों के मुताबिक, लड़की को पीटा गया और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उसके सिर को धड़ से अलग कर दिया गया, जिसके बाद उसे नदी के किनारे दफना दिया गया।

ये था पूरा मामला:

शाहजहांपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) एस. आनंद ने संवाददाताओं को बताया, पिता ने अपनी बेटी को मारने की बात कबूल कर ली है क्योंकि वह गर्भवती थी। लोगों ने सार्वजनिक रूप से उसका अपमान करना शुरू कर दिया था। हत्या में लड़की का बड़ा भाई भी शामिल है और हमने दोनों पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (साक्ष्य मिटाने) के तहत मामला दर्ज किया है।

इसके लिए जिम्मेदार शख्स के नाम का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। पुलिस उसे ढूंढ़ने का प्रयास कर रही है, जो दुष्कर्मी है क्योंकि लड़की नाबालिग थी।

Post a Comment

0 Comments