//]]>
---Third party advertisement---

बाइक सवार को बचाते क्रैश बैरियर से टकराया ट्रक, बड़ा हादसा टला

लोक निर्माण विभाग के कार्य एवं पुल के साथ लगाए गए क्रैश बैरियर के कारण मंगलवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह करीब 9.30 बजे एक लोड ट्रक हमीरपुर की तरफ से आ रहा था। सड़क मार्ग पर उतराई के कारण चालक लदे ट्रक को पहले गियर में ही ला रहा था। जब ट्रक चालक पुंग खड्ड पर बने पुल पर पहुंचा तो सुजानपुर की तरफ से आ रहे बाइक चालक को बचाने के लिए ट्रक चालक ने ब्रेक लगाई परंतु ब्रेक नहीं लगी और ट्रक क्रैश बैरियर के साथ जा टकराया।




बता दें कि जहां पर क्रैश बैरियर लगा है वहां पर लॉकडाऊन के दौरान तारकोल से लोड एक टैंकर पुल से नीचे गिर गया था। उस हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी। उसके बाद लोक निर्माण विभाग ने इस दुर्घटना से सबक लेते हुए पुल के किनारे पर क्रैश बैरियर लगा दिया। क्रैश बैरियर के कारण एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

जिन लोगों ने पुल पर इस हादसे को देखा, वे सभी अचंभित रह गए। उनको यह कहते हुए सुना गया कि यदि लोक निर्माण विभाग ने पुल के साथ क्रैश बैरियर नहीं लगाया होता तो पहले की तरह एक और दुर्घटना यहां पर हो जाती। इस घटनाक्रम के बारे में क्षेत्र के लोगों ने लोक निर्माण विभाग की भूरि-भूरि प्रशंसा की।

Post a Comment

0 Comments