हैवानियत की हदें पार कर देने का मामला : विवाहिता से गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसका शव पेड़ से लटका दिया



देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला भरतपुर जिले का है जहां, हैवानियत की हदें पार कर देने का मामला सामने आया है। भरतपुर के कामां पुलिस थाना क्षेत्र में एक विवाहिता से गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसका शव पेड़ से लटका दिया। बताया जा रहा है कि विवाहिता हरियाणा के पलवल जीले की है और दो साल पहले कामा गांव में उसकी शादी हुई थी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले शव को पेड से नीचे उतरवाया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ ही पुलिस ने इस मामले पर सामूहिक गैंगरेप, हत्या व लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं दूसरी तरफ जब विवाहिता के घर वालों को इसकी खबर मिली तो घर में मातम पसर गया। मिली जानकारी के अनुसार, हरियाणा से पीहर पक्ष के काफी लोग राजस्थान के कामां पहुंचे। मृतका के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने गांव गढाजान निवासी जाहिद, नसीम, ताहिर और मूसेपुर निवासी अमर सिंह, बन्नू, बालू समेत चार अन्य के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या कर शव पेड़ से लटकाने का मामला दर्ज किया है।

कामां पुलिस के अनुसार, पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दी है कि उसकी बेटी की शादी दो साल पहले हुई थी। पति ड्राइवर है, जो वारदात के दिन बाहर गया था। 8 दिसंबर 2019 की रात करीब 10 बजे वह शौच करने के लिए घर से बाहर गई थी।

इस क्रम में रास्ते में कट्टे की नोक पर जाहिद, नसीम तथा ताहिर निवासी गढाजान उसका अपहरण करके गांव मूसेपुर के जंगल में ले गए। जहां इनके अन्य साथी अमर सिंह, बन्नो, बालू सहित चार अन्य ने मिलकर उसके साथ सामहिक दुष्कर्म किया। फिर उसके जेवरात व मोबाइल लूट लिए और हत्या कर शव पेड़ से लटका दिया।

मृतका के परिजनों ने प्रशासन से शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर फांसी की सजा देने की मांग की है। फिलहाल सभी आरोपी फरार है और पुलिस धड़-पकड़ के छापेमारी कर रही है।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...