//]]>
---Third party advertisement---

पैसे के लिए दोस्त की हत्या, लाश के किए सैकडों टुकड़े, कुकर में इसलिए पकाया करता था ‘बोटी’





दुनिया में दोस्ती के रिश्ते को सबसे बड़ा और पवित्र माना जाता है। लेकिन इस कलियुग में ऐसे भी लोग हैं जो इस रिश्ते की मर्यादा को तार-तार कर रहे हैं। जी, हां आगरा में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपने दोस्त की नृशंसता से हत्या कर दी।


मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, आगरा के रहने वाले धर्मेद्र तिवारी तहसील में दस्तावेज टाइप करने का काम करता था और वो पिछले महीने 18 अक्टूबर को घर लौटते समय लापता हो गया था जिसकी रिपोर्ट अछनेरा में लिखाई गई थी, उसकी तलाश की जा रही थी।


इस मामले में पुलिस ने अब जाकर खुलासा किया है और हत्यारे का पता लगा लिया है। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक धर्मेंद्र का ही खास दोस्त निकला है जिसका नाम ललित बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, ललित ने अपने दोस्त धर्मेंद्र को अपने घर बुलाया था वहां उसे कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिसके बाद वो बेहोश हो गया। उसके बाद धर्मेंद्र के मुंह पर टेप लगा दिया था, मगर मुंह बांधने के दौरान धर्मेंद्र की मौत दम घुटने से हो गई।

ललित की प्लॉनिंग धर्मेंद्र के घर वालों से ठीकठाक फिरौती वसूलने की थी क्योंकि धर्मेंद्र घर से संपन्न बताया जा रहा है। धर्मेंद्र की मौत के बाद ललित की फिरौती वसूलने की योजना तो फ्लॉप हो गई जिसके बाद उसने शव को ठिकाने लगाने की सोची इसके लिए उन्होंने शव के टुकड़े कर दिए और उन टुकड़ों को आग में जलाया। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक शव के टुकड़ों को कुकर में पकाया और बदबू ना आए इसके लिए वो अगरबत्ती जलाकर रखते थे।

शव के बड़े हिस्सों को नाली में फेंक दिया ऐसा करके उन्होंने पूरी डेड बॉडी ठिकाने लगा डाली। कहा जा रहा है कि इस काम में आरोपी ललित की मां ने भी साथ दिया था। पुलिस ने ललित के घर की तलाशी ली पुलिस टीम को यहां से तमाम अहम सुराग मिले हैं।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

0 Comments