//]]>
---Third party advertisement---

सलमान खान ने रेस्टोरेंट में मारा था कटरीना को थप्पड़, कहा….



बालीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान का कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जोड़ा जा चूका है। लेकिन वह अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं। आज तक सलमान खान ने शादी नहीं की। शायद इसलिए उनके गुस्सैल स्वभाव के कारण ज्यादा दिनों तक उनकी किसी से जमी नहीं। बीते दिनों बिग बाॅस शो में जब शादी की बात हुई तब सलमान खान ने रिएक्शन देते हुए कहा कि मेरी शादी की अब उम्र नहीं रही। वहीं सलमान के गुस्से का शिकार कई अभिनेत्रियों को होना पड़ा हैं। फिर चाहे व ऐश्वर्या हो या कटरीना।

सलमान के गुस्से का सामना कर चुकी हैं कटरीना

एक बार सलमान के गुस्से का सामना कटरीना कैफ को भी करना पड़ा है। वह सलमान के हाथों एक जोरदार थप्पड़ खा चुकी हैं। साल 2008 में कटरीना और सलमान एक रेस्टोंरेंट में गए थे। जहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हुई। सलमान को गुस्सा आ गया उन्होंने कटरीना को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। यह सब देखकर रेस्टोरेंट में मौजूद लोग सन्न रह गए। तब कटरीना ने कोई रिएक्शन दिए बिना वहां से चली गई थी।

यह भी पढ़े: खुद को वर्जिन बताने वाले सलमान से कटरीना कैफ तक जब लव बाईट छिपाना भूल गये ये बॉलीवुड स्टार

कटरीना ने बताया अफवाह

मीडिया कर्मियों ने कटरीना से जब इस बारे में पूछा तब उन्होंने इसे सिर्फ अफवाह बताया। लेकिन जब उनसे यह पूछा गया कि क्या सलमान ने आपके साथ कभी मारपीट की है। इस पर कटरीना कुछ नहीं बोल पाई। तब खबरें मीडिया में आई तो तब दो-तीन दिन बाद कटरीना ने मीडिया पर अपना जमकर गुस्सा निकाला। उन्होंने कहा कि

“बस बहुत हो गया। मैं अपने पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ नहीं बोलना चाहती। जो खबरें फैलाई जा रही हैं वह सब बेफालतू हैं।”

उन्होंने कहा कि

“मैं हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ कहना नहीं चाहती हूँ। मैं फिर से कहना चाहती हूं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ हैं। यह सब अफवाह है।”
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

0 Comments