//]]>
---Third party advertisement---

चचेरे भाई-बहन ने भागकर की शादी, स्वजनों ने जहर देकर दोनों की हत्या कर दी



भिलाई, राज्‍य ब्‍यूरो। भिलाई में प्रेमी युगल की उन्हीं के परिवार वालों ने जहर देकर हत्या कर दी। यही नहीं दोनों के शव को शिवनाथ नदी के किनारे जला भी दिया गया। आरोपितों ने खुद ही थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी। दोनों के बीच चचेरे भाई-बहन का रिश्ता था और स्वजन दोनों के भागकर शादी करने से नाराज थे।

चेन्नई से दोनों को सात अक्टूबर को लेकर आई थी पुलिस

न्यू कृष्णा नगर सुपेला निवासी ऐश्वर्या कोप्पल (21) को अपने ही चचेरे भाई श्रीहरि कोप्पल से प्रेम हो गया था। दोनों के घर आसपास ही हैं। 21 सितंबर 2020 को दोनों घर से भाग गए। ऐश्वर्या के भाई चरण कोप्पल ने सुपेला थाना में बहन की गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

पतासाजी के दौरान दोनों की लोकेशन तमिलनाडु के चेन्नई में मिली।

सात अक्टूबर को दोनों को चेन्नई से वापस लाया गया था। रविवार की शाम को ऐश्वर्या के भाई चरण कोप्पल और चाचा रामू कोप्पल ने आरोपी को बातचीत के बहाने पानी में कीटनाशक मिलाकर पिला दिया। दोनों की मौत के बाद चाचा-भतीजे ने उनके शव को शिवनाथ नदी के किनारे ले जाकर जला दिया। शव जलाने के बाद थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

दुर्ग के एसपी प्रशांत ठाकुर ने कहा कि हत्याकांड के आरोपितों को हिरासत में लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ हत्या, साक्ष्य छिपाने और आपराधिक षडयंत्र की धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments