//]]>
---Third party advertisement---

फिल्मों में ऐसे होती है किसिंग सीन की शूटिंग, देखकर नहीं होगा यकीन !




कई बार ऐसा होता है कि फिल्म की एक्ट्रेस (Bollywood Actress) किसिंग सीन नहीं देना चाहती है। लेकिन स्क्रिप्ट की डिमांड के चलते किसिंग सीन जरूरी होते हैं। ऐसे में किसिंग सीन दूसरे तरीके से फिल्माए जाते हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें यह दिखाया गया कि कैसे हीरो-हीरोइन एक-दूसरे को बिना टच किए किस सीन देते हैं। वायरल वीडियो थोड़ा पुराना है।

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और सूर्या को एक-दूसरे को बिना लिपलॉक किए किस सीन देना होता है। आखिर इस सीन की शूटिंग कैसे होती है, यह इस वीडियो में दिखाया गया है।

यह सीन तमिल फिल्म 'मात्तारान' का है जिसमें दिखाया गया कि एक थिएटर के अंदर काजल अग्रवाल और सूर्या एक-दूसरे को किस करते हैं। लेकिन हकीकत में इन दोनों ने एक-दूसरे के साथ किसिंग सीन नहीं दिया था।

वीडियो में यह पता चलता है कि काजल अग्रवाल ने सूर्या को नहीं, बल्कि एक तकिए को किस किया था। वहीं सूर्या ने एक प्लास्टिक शीट को किस किया था।

बाद में विजुअल इफेक्ट (VFX) की मदद से दोनों को इस तरह से दिखाया गया, जैसे सच में दोनों ने किसिंग सीन दिया। हालांकि आजकल ऐसा बहुत कम ही होता है।

आजकल ज्यादातर कलाकार बड़े पर्दे पर किसिंग सीन और इंटीमेट सीन देने में बिल्कुल भी परहेज नहीं करते हैं। लेकिन कई बार कुछ कलाकार ऐसा करने के लिए राजी नहीं होते हैं तो यही तरीका अपनाया जाता है।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

0 Comments