//]]>
---Third party advertisement---

अपनें ही परिवार के खिलाफ सड़क पर उतरी एश्वर्या राय !! वजह जान रह जाओगें दंग…




बिहार विधानसभा चुनाव का पहला चरण खत्म हो चुका है और दूसरे व तीसरे चरण के मतदान के लिए सभी राजनीतिक दलों का प्रचार प्रसार अभियान चरम पर है. इस कड़ी में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पुत्रवधु व बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय अपने ही ससुराल वालों के खिलाफ राय के लिए वोट मांगने सड़क पर उतरी है. परसा विधानसभा सीट से अपने पिता चंद्रिका राय के लिए वोट मांगने निकली ऎश्वर्या राय अपने ऊपर हुए अन्याय को लेकर लोगों से वोट देने की अपील कर रही है.

ऐश्वर्या राय की नाराजगी लालू के परिवार के खिलाफ है जिस कारण वह लालू परिवार के सदस्यों को चुनाव में हराने की लोगों से अपील कर रही है. आपको बता दें कि ऎश्वर्या राय के पिता चंद्रि”का राय प”रसा विधानसभा सीट से जेडीयू के उम्मीदवार हैं और उनकी बेटी अपने पिता के लिए वोट मांग रही है. विगत 21 अक्तूबर को अपने पिता के चुनाव प्रचार के लिए सीएम नीतीश कुमार के साथ ऎश्वर्या ने पहली बार किसी राजनीतिक मंच साझा किया और अपने पिता के लिए वोट मांगे.

इस दौरान उन्होंने भीड़ से कहा कि उनके साथ अन्याय किया गया है जिसे बिहार की जनता समझ रही है. लंबे अर्से से कयास लगाए जा रहे हैं कि एश्वर्या सक्रिय राजनीति में कदम रख सकती है और अपने पिता के लिए रोड शो में आना इस बात को पुख्ता करता है. हालांकि अब तक इसे लेकर स्थिति पूरी स्पष्ट नहीं हो पाई है.

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments