//]]>
---Third party advertisement---

लंबलू हत्याकांड में दो लोग गिरफ्तार, कोर्ट ने पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे



सदर थाना हमीरपुर के तहत पड़ते लंबलू क्षेत्र में हत्याकांड के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को दोनों ही आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उन्हें पांच दिन का पुलिस रिमांड मिला है। इसके साथ ही वारदात को अंजाम देने वाले कुछ लोग अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। उनकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने कसरत तेज कर दी है। इसके साथ ही वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए गए वाहन को पुलिस ने बिलासपुर जिला के तहत डंगार से बरामद किया है। कार को कब्जे में लेकर फोरेंसिक टीम ने इसके भीतर से साक्ष्य जुटाए हैं। बता दें कि लंबलू के पास मृत मिले व्यक्ति की हत्या की गई थी। डेडबॉडी मिलने के दूसरे दिन पुलिस ने जुटाए गए साक्ष्यों के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया है।


साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले की पूरी तरह तफ्तीश के बाद ही पता चलेगा कि आखिरकार व्यक्ति का मर्डर क्यों किया गया। पुलिस के अनुसार बीते बुधवार को ही लंबलू क्षेत्र में पुल के नीचे व्यक्ति का शव बरामद हुआ था। घासनियों से घाट काटने गए लोगों ने जब शव पड़ा देखा तो इसकी सूचना पंचायत प्रतिनिधियों को दी, उसके बाद मामला पुलिस में पहुंचा। मृतक के भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 26 सितंबर को शाम के समय एक व्यक्ति निवासी घुमारीं अपने दो अन्य साथियों के साथ उनके घर आया।

इसके बाद उसके भाई को नौकरी के लिए साथ ले गया। 28 सितंबर को इसकी भाई से फोन पर बातचीत होती रही, लेकिन बाद में उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। 29 सितंबर को शिकायतकर्ता अपनी मां के साथ उस व्यक्ति के घर घुमारी गया तथा भाई के बारे में पूछने लगे, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। 30 सितंबर को उन्हें पता चला कि लंबलू की तरफ पुलिस को शव मिला है। जब उन्होंने शवगृह में जाकर देखा तो शव उसके भाई का था। इसके बाद उन्होंने व्यक्ति की हत्या का अंदेशा जताया। अब पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डा. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्जकर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। कोर्ट में पेश करने के बाद इन्हें पांच दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

Post a Comment

0 Comments