---Third party advertisement---

पति को टाल देती थी दर्द के बहाने, मगर रात को खेत में प्रेमी संग…


पति को टाल देती थी दर्द के बहाने, मगर रात को खेत में प्रेमी संग - बीते एक सप्ताह पूर्व पुलिस के पास एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका 20 वर्षीय पुत्र कहीं गुम हो गया है। पुलिस ने मुकदमा लिखे जाने के बाद जब अपनी जांच शुरू की तो उसके भी होश उड़ गए। पुलिस को पता चला कि युवक कहीं गुम नही हुआ है बल्कि उसकी हत्या कर दी गयी है। पुलिस ने हत्या का सुराग लगाते-लगाते असली हत्यारोपी तक पहुंच गयी। पुलिस का दावा है कि हत्यारोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी के साथ काफी दिनों से युवक के अवैध संबंध थे। जिसको लेकर वह अपनी पत्नी को मना भी कर चुका था।

मगर चोरी-छिपे दोनों मिलते थे। इसी बात को लेकर एक दिन रात ग्यारह बजे जब वह अपने घर पहुंचा तो पत्नी को घर पर न पाकर अपनी मां से उसके बारे में पूछताछ की। मां ने बताया कि वह शौच के लिए बाहर गई है। जब काफी देर तक निशा घर नही आई तो उसे शक हुआ कि कहीं वह प्रेमी के साथ तो नहीं है। इसी शक में वह गुस्से से आगबबूला होकर हाथों में कुल्हाड़ी लेकर ढूंढने निकल पड़ा। घर से कुछ ही दूरी पर प्रेमी और उसकी पत्नी खेत में दिखाई दे गए। प्रेमी को पत्नी के साथ देखकर उसने अपनी कुल्हाड़ी से प्रेमी के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी।

मौत के बाद वह घर वापस आया और एक ठेलिया, एक फावड़ा और एक प्लास्टिक का तिरपाल लेकर प्रेमी के शव को दूर ले जाकर जमीन के अंदर गाड़ दिया। कैमरे के सामने भी आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ खेत में आपत्तिजनक अवस्था में देखा था। जिसके बाद उसने गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से विकास की हत्या कर दी। उसने बताया कि उसकी पत्नी उसके साथ संबंध बनाते हुए दर्द का बहाना करती थी।


ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments