//]]>
---Third party advertisement---

वृष राशि वालों के जीवन में मंगल लाने जा रहा है उथल-पुथल, जानें राशिफल

वृष राशि वालों के जीवन में मंगल लाने जा रहा है उथल-पुथल, जानें राशिफल

पंचांग के अनुसार आश्विन मास की कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि को यानि 4 अक्टूबर को रविवार के दिन मंगल मीन राशि में आ रहा है. इस दिन चंद्रमा मेष और सूर्य कन्या राशि में विराजमान है. मंगल का यह राशि परिवर्तन सभी 12 राशियों को प्रभावित करने जा रहा है. वृष राशि पर भी मंगल के गोचर का प्रभाव पड़ने जा रहा है.

मंगल व्रकी अवस्था में मीन राशि में करने जा रहा गोचर

मंगल राशि परिवर्तन की विशेष बात ये है कि मंगल ग्रह व्रकी अवस्था में मीन राशि में आ रहा है. मीन राशि में मंगल 14 नवंबर को सुबह 6 बजकर 06 मिनट पर मार्गी होकर 24 दिसंबर 2020 को मेष राशि में चला जाएगा. मंगल के राशि परिवर्तन का 84 दिनों तक प्रभाव रहेगा. क्योंकि मंगल मीन राशि में 84 दिनों के लिए आ रहा है.

मंगल का गोचर 11 वें भाव में हो रहा है

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृष राशि में मंगल का गोचर 11 वें भाव में होने जा रहा है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जन्म कुंडली का ग्यारहवां भाव लाभ और आय का भाव माना गया है. भाई बहन, दांपत्य जीवन, मान सम्मान, पुरस्कार, मकान और भूमि आदि का विचार भी इसी भाव से किया जाता है.

वृष राशिफल

वृष राशि वालों को मंगल का यह गोचर कुछ मामलों में शुभ फल प्रदान करने जा रहा है. ग्यारहवें भाव में होने के कारण मंगल वृष राशि के जातकों को धन के मामले में लाभ करा सकता है. इस दौरान क्रोध पर काबू रखें, वाणी में विनम्रता बनाएं रखें. मंगल संबंधों में मजबूती प्रदान करेगा. इस दौरान जमीन और वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं. मंगल का गोचर मान सम्मान में भी वृद्धि करेगा. जीवन साथी से विवाद न करें. नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है. इस गोचर काल में बुराई और बुरी संगतों से बचकर रहें नहीं तो गंभीर परिणाम उठाने पड़ सकते हैं.

उपाय: मंगल के शुभ परिणाम प्राप्त करने के लिए शिव परिवार की उपासना करें. मंगल से संबंधित दान करें. सहयोगियों का ध्यान रखें और उनकी समस्याओं का समाधान करें.

Post a Comment

0 Comments