---Third party advertisement---

ऐसे कपल्स में बेहद मुश्किल है प्यार और रोमांस, हमेशा रहती है आपसी दुश्मनी

ऐसे कपल्स में बेहद मुश्किल है प्यार और रोमांस, हमेशा रहती है आपसी दुश्मनी

अक्सर शादी में वर वधु की कुंडली मिलाई जाती है। कुंडली मिलान के दौरान कुछ ऐसी बातों का ध्यान रखने से शादीशुदा जीवन को सुखी संपन्न होता है। कुंडली मिलान के दौरान गोत्र, मंगल दोष इत्यादि देखा जाता है। उसके साथ ही साथ यह भी देखा जाता है कि लड़के और लड़की की शादी के बाद उनमे प्यार होगा या नहीं।

इन कपल्स में हमेशा रहती है दुश्मनी:

# तुला और वृषभ राशि: तुला और वृषभ राशि के जातकों में प्यार तो बहुत होता है, लेकिन वो शुरुआत में। जब ये लोग शादी के बंधन में बंध जाते हैं तो रिश्तों को संभाल नहीं पाते हैं।

# मकर और कुंभ राशि: इन दोनों ही राशियों के लोगों को आपस में शादी नहीं करनी चाहिए। क्योंकि ये दोनों राशियां आपस समझ-बूझ के मामलों में मात खा जाती हैं। इन दोनों का स्वामी शनि है।

# सिंह और कर्क राशि: सिंह और कर्क राशि के लोगों को भी आपस में शादी करने से बचना चाहिए। एक राशि का स्वामी सूर्य है और दूसरी राशि का स्वामी चंद्र है। ये राशियां आग और पानी की तरह होती हैं।

# धनु और कर्क राशि: दोनों के पर्सनालिटी ट्रेट में काफी फर्क होता है। एक समय पर अगर एक इमोशनल है तो दूसरा प्रैक्टिकल होता है।

# कन्या और मिथुन राशि: कन्या और मिथुन राशि के जातक दोनों ही रियलिस्टीक पर्सनालिटी वाले होते हैं। ये लोग इमोशनली काफी स्ट्रांग होते हैं। इन दोनों ही जातकों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं रहती हैं।

Post a comment

0 Comments