हम महिलाओं को राजनेता रैली से पहले बिस्तर पर ले जाते हैं..और रात भर

 महिला नेता के बयान से राजनीति में आया भूचाल ! आज दुनिया के हर हिस्से में महिलाओं के साथ यौन शोषणा के मामले बढ़ते जा रहें है, जिसे देखते हुए सोशल मीडिया पर #MeToo अभियान जोर पकड़ रहा है.



पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर कई बड़ी सेलिब्रिटी और खास महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन शोषण की बात स्वीकारी है.


इस बीच पाकिस्तानी महिला नेता आइशा गुलालाई ने तहरीक-ए-इंसाफ के चीफ और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पर एक बार फिर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए दुनिया को चौंका दिया है.


मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि आइशा गुलालाई ने ट्वीट कर कहा है कि इमरान खान ने अपने समर्थकों से उन पर एसिड अटैक करवाना चाहते थे.


रविवार को पाकिस्तानी युवा महिला नेता ने #MeToo ट्वीट कर कहा है कि जैसे कि मैं राजनेता इमरान खान के खिलाफ कह चुकी है, उस शख्स ने मुझे परेशान किया है.


उन्होंने अपने समर्थकों को मेरे चेहरे पर एसिड अटैक करने को कहा था. इस ट्वीट के बाद आइशा ने यहां तक कहा कि इमरान के खिलाफ उनके पास तो सबूत भी है.


बता दें कि आइशा गुलालाई का ये दावा इतना बड़ा है कि उन्होंने इमरान को चुनौती देते हुए कहा है कि इमरान को अगर सबूत चाहिए तो मैं देने के लिए तैयार हूं. पाकिस्तान के दक्षिण वजीरिस्तान की रहने वाली आइशा ने एक बार कहा था कि


मैं सम्मान और इज्जत से समझौता नहीं कर सकती. इससे पहले भी पाकिस्तानी नेता आइशा ने इमरान खान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वे उन्हें अश्लील मैसेज भेजते हैं.


गौरतलब है कि आइशा ने यहां तक कहा था कि इमरान खान की वजह से पीटीआई में महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान की सियासत में राजनीति कम सेक्स ज्यादा करना पड़ता है.


आइशा का कहना है कि हम महिलाओं को राजनेता रैली से पहले बिस्तर पर ले जाते हैं. रात भर उनका जो मन करता है वो करते हैं. इतना ही नहीं आएशा ने पार्टी की दूसरी महिला नेताओं के उत्पीड़न का भी आरोप लगाया था.


बताते चलें कि 2012 में आयशा ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के साथ जुड़ गई थीं और उन्हें पार्टी की केंद्रीय समिति का सदस्या चुना गया था.


पार्टी में कुछ सालों तक काम करने के बाद आइशा ने पार्टी चीफ इमरान पर यौन शोषण से जुड़े गंभीर आरोप लगाया थे. जिसके बाद उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था.


#MeToo अभियान के दौरान कई महिलाएं सामने आ रही है और अपने साथ हुए यौन शोषणा के खिलाफ आवाज उठा रही है. ये अभियान सबसे पहले हॉलीवुड एक्टर हार्वी वेइंस्टेन ने शुरू किया था.


आपका एक लाइक बताएगा कि आपको यह खबर पसंद आई है, अगर खबर पसंद है तो लाइक जरुर करें?


ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...