//]]>
---Third party advertisement---

कोरोना से एचपीयू के डिप्टी रजिस्टार की मौत, मौत के बाद कोविड की पुष्टि, टायपाइड का करवा रहे थे इलाज





राजधानी शिमला में कोरोना वायरस से एक और शख्स की मौत हो गई है। 54 साल के यह मृतक हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में डिप्टी रजिस्टार के पद पर तैनात थे। पिछले 15 दिन से वह घर पर ही टायफायड का उपचार ले रहे थे। गुरुवार देर रात उनकी तबीयत अचानक ही बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। मरने के बाद इनका टेस्ट किया गया, जिसमें वह कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के अनुसार एचपीयू में तैनात 54 साल के डिप्टी रजिस्टार अर्की के बातल के रहने वाले हैं। लेकिल वे शिमला के टुटू क्षेत्र में रहते हैं।

करीब 15 दिन पहले उनकी तबीयत खराब हुई थी। जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो इन्हें टायफायड निकला। इसके बाद वह 15 दिन पहले ही छुट्टी पर चले गए थे और टायफायड का उपचार ले रहे थे, लेकिन इसी दौरान गुरुवार देर रात उनकी तबीयत खराब हुई। इसके बाद परिजन उन्हें अस्पताल ले आए, जहां पर उनकी मौत हो गई। एहतियात के तौर पर मरने के बाद डाक्टरों ने इनका कोविड सैंपल लिया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार इनका दाह संस्कार किया गया।


आईजीएमसी में कोविड से एक और जान गई

शिमला – जिला शिमला में कोरोना संक्रमण से एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। बता दें कि सोलन के एमएमयू अस्पताल से रैफर 61 वर्षीय एक व्यक्ति की भी कोरोना से मौत हो गई। वह 19 सिंतबर को कोविड से संक्रमित पाए गए थे। उन्हें और भी अन्य बीमारियां थीं, जिसके चलते शुक्रवार देर शाम करीब सात बजे उनकी मौत हो गई।

Post a Comment

0 Comments