//]]>
---Third party advertisement---

प्रेमी के साथ जेठानी को बुरे हाल में देख देवरानी को आ गये पसीने, मगर जेठानी ने…


कद्धूनंगर के गांव मान में जेठानी की तरफ से अपनी ही देवरानी को ज़िंदा जलाने का मामला सामने आया है। इस संबंधी सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

इस संबंधी जानकारी देते मृतक के पति पलविन्दर सिंह ने ने बताया कि उसकी भाभी के बाहर किसी व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं। उसने बताया कि बीते दिन जब मेरी पत्नी हरविन्दर कौर अपनी जेठानी राजविन्दर कौर को मिलने गई तो वह अपने प्रेमी के साथ घर में आपत्तिजनक हालत में मिली, जिसके बाद हरविन्दर ने उसका विरोध किया। इस कारण गुस्से में आई राजविन्दर ने उसकी पहले बेरहमी से मारपीट की और फिर जो किया वह देख हर किसी का दिल दहल गया।

उसकी मौत को अपनी खुदकुशी बताने के लिए जेठानी ने पहले अपने कपड़े उसे पहनाए और बाद में उस पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दिया। परिवार को धोखा देने के लिए उसने एक खुदकुशी नोट भी लिखा कि वह अपने पति और ससुराल से दुखी होकर खुदकुशी कर रही है। परन्तु सच्चाई यह थी कि उस ने अपना राज खुलता देख इस रूह कंपा वारदात को अंजाम दिया। फ़िलहाल पुलिस ने मृतक के परिवार के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

0 Comments