---Third party advertisement---

अभी अभी: भयानक बम धमाके में उड़ा पाकिस्तान: बिखरे शवों के चिथड़े, मचा कोहराम



कराची: पाकिस्तान के कराची में हाल ही में बड़ा धमाका होने के बाद आज बलूचिस्तान की राजधानी क्वेटा बम विस्फोट हो गया। ये ब्लास्ट इतना भयानक था कि मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गयी, वहीं दो लोग गंभीर घायल हैं। ब्लास्ट की पुष्टि पाकिस्तानी मीडिया ने की है। बताया जा रहा है कि धमाका क्वेटा में हजरतगंज इलाके में स्थित पुलिस स्टेशन के पास हुआ है।

बलूचिस्तान में बम विस्फोट, चार की मौत, दो घायल
पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में भयानक बम धमाका हो गया। क्वेटा में हजरतगंज स्थित पुलिस स्टेशन के पास उस समय विस्फोट हुआ, जब अयूब मैदान में ‘पाकिस्तान डेमोक्रेटिक अलायंस’ (पीडीएम) की सरकार विरोधी रैली आयोजित हुई। इस ब्लास्ट से रैली में मौजूद लोगों समेत पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर घायल हो गए।

बता दें कि पाकिस्तान डेमोक्रेटिक अलायंस देश की मुख्य विपक्षी पार्टियों का गठबंधन है, जो इन दिनों पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का जमकर विरोध कर रही है। वहीं आज बलूच प्रांत में पीएम इमरान के विरोध में रैली का आयोजन किया था। हालंकि ब्लास्ट रैली स्थल से 35-40 किलोमीटर दूर हुआ लेकिन हादसे से सभी सहम गए। वहीं जानकारी के मुताबिक बलूचिस्तान सरकार ने सुरक्षा कारणों से जनसभा स्थगित करने के लिए पाकिस्तान डेमोक्रेटिक अलायंस से कहा था।

कराची में हुआ था बड़ा ब्लास्ट, 5 की मौत


इसके पहले इसी हफ्ते कराची में बड़ा धमाका हो गया था। ये विस्फोट गुलशन-ए-इकबाल में मसकन चौरंगी में दो मंजिला इमारत में हुआ। हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। वहीं आसपास की इमारतों को भी काफी नुकसान पहुंचा। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इस विस्फोट में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए। मुबीना टाउन पुलिस एसएचओ ने हादसे के पीछे की वजह सिलेंडर ब्लास्ट बताई थी। हलांकि बम निरोधक दस्ता धमाके के वजहों का पता लगाने में जुट गया था।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments