---Third party advertisement---

अभी अभीः बीच सडक चुनाव की खूनी जंग से थर्राया देश, मिनटों में सडक पर बिछी लाशें, दहशत में लोग




सीतामढ़ी. चुनाव प्रचार के दौरान शिवहर के जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह एवं समर्थकों पर अपराधियों ने शनिवार की देर शाम 8 बजे अंधाधुंध फायरिंग की। इसमें श्रीनारायण सिंह व एक समर्थक की माैत हाे गई। वहीं ग्रामीणाें ने एक अपराधी काे पीट-पीटकर मार डाला। गाेली लगने के बाद श्रीनारायण काे शिवहर सदर अस्पताल ले जाया गया। वहां से उन्हें सीतामढ़ी के निजी अस्पताल भेजा गया। यहां उनको मृत घाेषित कर दिया गया। उनके एक अन्य समर्थक संतोष की भी मौत हो गई। वहीं दाे बाॅडीगार्ड अभय सिंह व समर्थक आलाेक रंजन घायल बताए जा रहे हैं।



बताया जाता है कि श्रीनारायण सिंह को चार व संतोष को पीठ पर दो गोली लगी थी। शिवहर एसपी संतोष कुमार ने बताया कि अपराधी कार्यकर्ता बनकर साथ में प्रचार कर रहे थे। वहीं, एसडीपीओ राकेश ने बताया कि आरोपी बोलेरो और दो बाइक से अचानक पहुंचे थे।

10-15 बदमाश आए, चारों ओर से फायरिंग करने लगे

प्रचार में नेता जी घूम रहे थे। उसी में 10 से 15 के संख्या में पिस्टल लेकर सब पहुंचे। हम नेता जी के पीछे ही थे। हम थोड़ा देखने के लिए आगे बढ़े कि पीछे से पट-पट-पट-पट गोली चलने लगी। एक गो बगलवो में था। सब चिल्ला रहा था मार दाे-मार दो। नेता जी कुछ दूर दौड़कर गिरे। हम एक को पकड़ लिए। फिर उसको पब्लिक सब पकड़ लिया।



सरफुद्दीन और आनंद मोहन के बेटे के खिलाफ मैदान में थे श्रीनारायण
श्रीनारायण सिंह पर हत्या, लूट, आर्म्स एक्ट सहित अन्य मामले दर्ज हैं। इस चुनाव में वो जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी थे। शिवहर में ये नया गांव में पूर्व में मुखिया थे। डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य भी रह चुके हैं। श्रीनारायण सिंह भूमिहार जाति से थे। इधर, विधान सभा चुनाव में जदयू के निवर्तमान विधायक मो. सरफुद्दीन, राजद से आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद मैदान में हैं।



बैरिया बस स्टैंड में इंचार्ज कुंदन सिंह की हत्या में नामजद आराेपी था
बैरिया में बीते साल फरवरी महीने में हुए कुंदन सिंह हत्या कांड में शिवहर का श्रीनारायण सिंह नामजद आराेपी रहा है। कुंदन सिंह की पत्नी अचला कुमारी ने एफआईआर दर्ज कराई थी। मामले की जांच फिलहाल सीआईडी कर रही है।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments