---Third party advertisement---

बाहर हो रही थी बारिश, लड़की को अकेला देख घर में घुसा जोमेटो डिलीवरी ब्वॉय



पिछले कुछ समय में सड़कों पर डिलीवरी ब्वॉयज की भीड़ बेतादात हो गई है। जल्द खाना पहुंचाने के चक्कर में यह कई बार खतरा भी मोल लेते हैं, लेकिन एक दूसरा मामला सामने आया है। यहां पर घर में अकेली लड़की को देख डिलीवरी ब्वॉय ने जबरदस्ती करने की कोशिश की।

दरअसल, चंडीगढ़ के पॉश इलाके में एक डिलीवरी ब्वॉय शुक्रवार को खाना देने पहुंचा। घर में 12 साल की बच्ची अपने दादा के साथ अकेले थी। लड़की आंगन में खेल रही थी, तभी डिलीवरी ब्वॉय बारिश का बहाना बताकर घर के अंदर घुस गया और लड़की के साथ जबरदस्ती करने लगा।

आंगन में खेल रही बच्ची को वह जबरन टॉयलेट में लेकर जाना चाहता था। हालांकि बच्ची किसी तरह से डिलीवरी ब्वॉय के चंगुल से बच निकली और शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर डिलीवरी ब्वॉय घबरा गया और मौके से फरार हो गया।

लड़की ने यह पूरी घटना अपने माता-पिता को बताई। परिजनों ने सेक्टर-39 पुलिस थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। घरवालों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की पहचान की जा रही है। हालांकि लड़की के आधार पर दावा किया जा रहा है कि वह जोमेटो से जुड़ा हो सकता है।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments