//]]>
---Third party advertisement---

दबंग महिला को घर से उठा ले गए थे; बेटे और भाई को गंभीर हालत में मिली, महिला बयान देने की स्थिति में नहीं

दबंग महिला को घर से उठा ले गए थे; बेटे और भाई को गंभीर हालत में मिली, महिला बयान देने की स्थिति में नहीं

रीवा पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। -प्रतीकात्मक फोटो

शिकायत होने के 24 घंटे बाद भी पीड़ित महिला के बयान नहीं हो सके

एसपी ने कहा- 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए हैं, 2 की तलाश जारी

मध्य प्रदेश के रीवा में एक दलित विधवा महिला को दबंग घर से उठाकर ले गए। उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और गंभीर हालत में फेंक कर फरार हो गए। भाई और बेटे ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। करीब 2 दिन बाद रविवार दोपहर उन्होंने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने गैंगरेप का केस दर्ज करके 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि 2 की तलाश की जा रही है।

एमपी रीवा आरके सिंह ने बताया कि घटना एक अक्टूबर की है। पीड़िता के भाई और बेटे की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया गया। बयानों के आधार पर जांच की जा रही है, क्योंकि महिला ने अभी तक कोई बयान नहीं दिए हैं। भाई और बेटे ने गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बेटे का कहना है कि मां ने ही उसे इसके बारे में बताया था। हालांकि घटना कैसे और कहां हुई? इसके बारे में एसपी का कहना है कि जब तक महिला के बयान दर्ज नहीं हो जाते हैं, तब तक हम किसी भी कही बात को अंतिम नहीं मान सकते हैं। अभी इस बारे में नहीं बताया जा सकता है कि बेटे और उसके भाई ने क्या बताया है। हम डॉक्टरों की सलाह पर जल्द ही महिला के बयान लेंगे। उसके बाद घटना की डिटेल में जानकारी दे पाएंगे।

महिला के सिर पर गंभीर चोट

महिला के सिर में गंभीर चोट है। उसे 2 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके 2 दिन बाद रविवार दोपहर उसके बेटे ने शिकायत की थी। डॉक्टरों ने अभी महिला के बयान लेने से मना किया है। उससे बातचीत नहीं की गई है। उसकी स्थिति अभी बयान देने लायक नहीं है। उसके बयान होने के बाद ही इस बारे में पता चल पाएगा।

Post a comment

0 Comments