//]]>
---Third party advertisement---

जॉब में आने वाली परेशानी होगी दूर, जानें आज का राशिफल

जॉब में आने वाली परेशानी होगी दूर, जानें आज का राशिफल

पंचांग के अनुसार 6 अक्टूबर 2020 को आश्विन मास की चतुर्थी तिथि है. चंद्रमा आज वृष राशि में विराजमान है. सूर्य कन्या राशि में गोचर कर रहा है. आज कृतिका नक्षत्र और सिद्धि योग बना हुआ है. वृष राशि वालों को आज किए गए कार्यों में अच्छे परिणाम देखने को मिल सकते हैं.

आज का स्वभाव: वृष राशि वाले आज प्रसन्न रहेंगे और आलस से दूर रहेंगे. जिस कारण आज आपके द्वारा किए गए कार्यों में सफलता मिलने की अधिक संभावना बनी हुई है. दांपत्य जीवन के लिए भी आज अच्छा दिन है. जीवन साथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. लेकिन किसी भी प्रकार के तर्क विर्तक से बचना होगा. लव पार्टनर की कोई बात आज आपको मानसिक तनाव दे सकती है. धन लाभ की स्थिति भी बनी हुई है.

सेहत: वृष राशि वालों को आज सेहत के मामले में अधिक सावधान रहने की जरूरत है. गले से संबंधित कोई परेशानी हो सकती है. इसलिए अनुशासित जीवन शैली अपनाएं. बेहतर यही है कि आप अपनी दैनिक दिनचर्या को बेहतर बनाने की दिशा में ध्यान दें, नहीं तो परेशानियां उठानी पड़ सकती हैं.

करियर: वृष राशि के जातकों को आज ऑफिस आदि के कार्यों में अच्छे परिणाम प्राप्त होगें. ऑफिस में मन सम्मान में वृद्धि हो सकती है. बॉस का भी सहयोग प्राप्त होगा. बिजनेस से जुड़े लोग आज अधिक वयस्त रहेंगे, नए लोगों से मुलाकात का योग बना हुआ है. व्यापार को लेकर नई योजनाओं पर आज तेजी से वर्क कर सकते हैं.

धन की स्थिति: वृष राशि वालों का आज जोर धन कमाने पर कम और अपनी छवि को बेहतर बनाने पर अधिक रहेगा. समय के अनुसार ये बहुत जरूरी भी है. आप में भरपूर कार्य करने की क्षमता है. इसलिए आज किया गया परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. धैर्य बनाएं रखें.

आज का उपाय: वृष राशि वाले आज हनुमान जी की पूजा करें. आज मंगलवार है, मंगलवार का दिन हनुमान जी को समर्पित है. हनुमान जी को संकट मोचक भी कहा जाता है. हनुमान जी की पूजा कार्य में सफलता प्रदान करेगी और आत्मविश्वास में वृद्धि करेगी. हनुमान चालीसा का पाठ करें.

Post a Comment

0 Comments