कमर दर्द की दवा देने के बहाने चाय में मिलाकर दी बेहोशी की दवा और फिर



गुजरात के सूरत जिले के पूणा गांव में रहने वाली राजस्थान की एक महिला को पहले तो उसके रिश्तेदार ने बेहोशी की दवा पिलाई, फिर छेड़छाड़ करते हुए वीडियो भी बना लिया। वीडियो की आड़ में आरोपी महिला को ब्लैकमेल कर रहा था। सूरत आने के बाद महिला ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।


जानकारी के अनुसार, मूल रूप से राजस्थान के बाडमेर जिले की रहने वाली महिला अपने पति, बेटी और दो बेटों के साथ पूणागांव में रहती है। पति फल का कारोबार करता है। वर्ष 2018 में महिला परिवार के साथ राजस्थान अपने गांव गई थी। उसने अपने रिश्तेदार दिलीप पुत्र बंशीलाल वैष्णव को बताया कि उसकी कमर में दर्द है। दिलीप ने कहा कि उसके पास दवा है। दिलीप दवा लेकर उसके घर आया और कहा कि इसे चाय में मिलाकर पी लो।

महिला उसे पीते ही बेहोश हो गई तो दिलीप छेड़छाड़ करने लगा। उसने मोबाइल में वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। दिलीप मोबाइल पर चैटिंग करने के लिए भी दबाव डाल रहा था। महिला सूरत आ गई तो आरोपी दिलीप फोन करके राजस्थान बुलाने लगा। राजस्थान न आने पर वीडियो वायरल करके बदमान करने की धमकी देने लगा। महिला ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया तो दूसरे नंबर से फोन करने लगा।

आरोपी सात अलग-अलग नंबरों से फोन कर रहा था। सूरत आने के बाद महिला ने पूणा गांव थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पूणा गांव थाने के इंस्पेक्टर विजय सिंह गडरिया का कहना है कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस जांच कर रही है। आरोपी राजस्थान में है। एक-दो दिन में पुलिस की टीम को राजस्थान रवाना किया जाएगा। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके सूरत ले आएगी। इसके बाद आगे की पूछताछ की जाएगी।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...