सपने में दिखे ऐसी लड़की तो सावधान, जल्द बर्बाद हो सकते हैं आप



सपने देखना हमारे वश में नहीं होता है। हम जब सोते हैं तो हमें तरह तरह के सपने आते हैं। सपनों की दुनिया में लगता है मानो किसी और संसार में पहुंच गए हो। मगर हिंदू शास्त्रों के अनुसार सपने आपको भविष्य का संकेत देते हैं। कुछ सपने आपको भविष्य के लिए शुभ संकेत देते हैं तो कुछ सपने अशुभ संकेत भी देते हैं। हालांकि हम सपने का कुछ नहीं कर सकते मगर आने वाली विपदाओं से सावधान हो सकते हैं।

हमें कभी कभी कुछ सपनों का मतलब नहीं होता है। कभी कभी सपनों में लड़कियों के अलग अलग रुप दिखते हैं। दरअसल, लड़कियों का अलग अलग रुप में देखना आपको कुछ चीजों का संकेत देता है तो चलिए आपको लड़कियों के अलग अलग रुप में सपने में दिखने का मतलब बताते हैं।

शादी के जोड़े में लड़की
अगर कोई लड़की सपनें में शादी के जोड़े में दिखें तो समझ लें कि यह आपके लिए शुभ संकेत है। इसका मतलब है कि आपके जीवन में खुशियां आने वाली है,लेकिन अगर आपने दुल्हन को रोती हुई अवस्था में देखा है तो इसका मतलब है आज उसका अपने सास-ससुर से झगड़ा होने वाला है।

बुर्का में लड़की
अगर आप सपने में किसी ऐसी लड़की को देखें जो कि बुर्का में हो, तो आप सतर्क हो जाएं। आपको कोई अपना विश्वासघात कर सकता है। वह आपका ब्रेस्ट फ्रेंड भी हो सकता है।

दुल्हन के साथ सहेलियां
अगर आप अपने सपने में किसी सजी हुई दुल्हन को अपनी ओर फूलों का हार लाते हुए देखना आपके लिए शुभ है। इसका मतलब है कि आपको किसी चीज में सफलता मिलने वाली है। अगर आपको व्यवसाय है तो उसमें आपको सफलता मिलेगी।

चौपड़ खेलती ल़ड़की
सपने में चौपड़ खेलती लड़की का दिखना शुभ माना जाता है। इसका मतलब है कि आपके प्रति लोगो का विश्वास बढ़ेगा और साथ ही मान-सम्मान व धन-संपत्ति की प्राप्ति भी हो सकती है।

नाचती महिला
सपने में ऐसी महिला का देखना खतरनाक हो सकता है क्योंकि इसका मतलब होता है आपका आपकी प्रेमिका से ब्रेक-अप।

सपने में परी
अगर आपको सपने में कोई लड़की परी के रुप में दिखती है तो ये शुभ होता है, इसका मतलब होता है कि आपकी किस्मत बदलने वाली है और आपको धन की प्राप्ति होने वाली है।

सुनहरे बालों वाली लड़की
अगर आपने सपने में कोई सुनहरे बालो वाली लड़की दिखती है, तो इसका मतलब है आपकी किस्मत काफी जोरो पर है, क्योंकि इसका मतलब है कि आपका विवाह किसी धनी परिवार की युवती के साथ हो सकता है।

अपनी पत्नी से विदा लेना
अगर आप सपने में अपनी पत्नी से कहीं जाने के लिए विदा ले रहे हो तो आप शीघ्र ही रोग की चपेट में आ सकते है या फिर प्रेमिका हो तो उससे मनमुटाव हो सकता है।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...