//]]>
---Third party advertisement---

अनुपम खेर ने सीएम हाउस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात की, वह अपनी फिल्म ‘द लास्ट शो’ की शूटिंग के लिए भोपाल आए हैं

अनुपम खेर ने सीएम हाउस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात की, वह अपनी फिल्म ‘द लास्ट शो’ की शूटिंग के लिए भोपाल आए हैं
Add caption
भोपाल में मंगलवार को अनुपम खेर ने सीएम हाउस में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात की।

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर अपनी फिल्म ‘द लास्ट शो’ की शूटिंग के लिए भोपाल आए हैं
भोपाल अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आए अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। अनुपम खेर अपनी फिल्म ‘द लास्ट शो’ की शूटिंग भोपाल में कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ सतीश कौशिक भी होंगे। साथ ही वर्धन पुरी, पल्लवी जोशी, वृंदा खेर और गोदान कुमार जैसे सितारे नजर आएंगे।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अनुपम खेर से मिलने के बाद कहा कहा कि उनमें जिंदादिली और हास्यबोध का गुण कमाल का है। विभिन्न मुद्दों पर सकारात्मक चर्चा हुई। मैं प्रदेश में उनका हृदय से स्वागत करता हूं और उनका कार्य सुगमता से पूर्ण होने की शुभकामनाएं देता हूं।

सीएम से मुलाकात के दौरान मध्य प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग को लेकर चर्चा हुई।

इसके कुछ दिन पहले ही अनुपम खेर ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह अपनी अगली फ़िल्म द लास्ट शो की शूटिंग के लिए भोपाल जाएंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कहा वह इस कार्य में एहतियात बरतेंगे। हालांकि मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और अनुपम खेर दोनों ने मास्क नहीं पहना था।

अनिल कपूर दे रहे हैं आशीर्वाद
अनुपम खेर ने शूटिंग शुरू होने से पहले ट‌्विटर पर दो फोटो शेयर की थीं, जिसमें वह अनिल कपूर से शूटिंग में जाने से पहले आशीर्वाद ले रहे हैं। साथ ही ये भी लिख रहे हैं कि मैं आपकी टिप्स फॉलो करूंगा, लेकिन इसे और किसी से मत शेयर करिएगा। खासकर सतीश कौशिक का जिक्र वह करते हैं।

आशीर्वाद लेने के बाद कहा था कि वह इसे सतीश कौशिक से शेयर न करें।

अनुपम खेर ने पुराने भोपाल का वीडियो शेयर किया
अनुपम खेर ने अपनी फिल्म ‘द लास्ट शो’ शूटिंग के पहले दिन पुराने भोपाल की लोकेशन का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक लाल रंग के स्कूटर में बैठे हुए हैं। फिल्म के डायरेक्टर विनोद अग्निहोत्री उनसे पूछते हैं शूटिंग का पहला दिन खेर साहब कैसा लग रहा है, इस पर अनुपम खेर जवाब देते हुए कहते हैं कि छह सात महीने बैठे रहने के बाद शूटिंग पर लौटा हूं घबराहट हो रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में एक पुरानी हवेली दिख रही है और बगल में जीप खड़ी है।

Post a Comment

0 Comments