//]]>
---Third party advertisement---

मंडी में कोरोना के 88 नए मामले, 3 संक्रमित मरीजों की मौत



मंडी जिला में कोरोना संक्रमण के 88 नए मामले आए हैं जबकि 3 लोगों की मौत हो गई है। संक्रमण की चपेट में आने से मंडी जिला के धर्मपुर हलके के सज्जयाओपिपलू गांव का 64 वर्षीय व्यक्ति, कुल्लू के सचाणी का 76 वर्षीय व्यक्ति व मनाली के तहत सजला का 72 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो हुई। उक्त तीनों नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे। इसके अलावा सारी वार्ड में बिलासपुर के 46 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है जिसकी कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आई है।


नए मामलों की बात करें तो राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल सरकाघाट, थुनाग व किलिंग के 22 शिक्षक व स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद शिक्षा विभाग ने तीनों स्कूलों को बंद कर बच्चों व शिक्षकों के स्कूल आने पर रोक लगा दी है। इसके अलावा बालीचौकी स्कूल में भी एक प्रवक्ता कोरोना पॉजिटिव आया है, जिसके चलते चारों स्कूलों को सैनिटाइज करने के बाद स्कूल खोलने पर फैसला होगा। इसके अलावा नाचन के किलिंग की आशा वर्कर्ज, थर्ड पुलिस बटालियन पंडोह के 3 जवान व एक जवान का 5 साल का बच्चा, पंडोह के सोझा में 9 लोग, नगर परिषद सुंदरनगर का 1 नेरचौक मैडीकल कालेज के 2 कर्मी, शहरी पुलिस चौकी मंडी की एक महिला आरक्षी पॉजिटिव आए हैं।

इसके अलावा बल्ह हलके के बग्गी, धड़वाहण, नेरचौक, रौ पाली, सकरोहा, घट्टा व बैहना में 10 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं 3 लोगों की फाॅलोअप रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमित 3 लोगों की मैडीकल कालेज में मौत हुई है तथा चौथे मृतक की रिपोर्ट नैगेटिव आई है। जिला भर में कोरोना के 88 नए मामले आए हैं।

Post a comment

0 Comments