//]]>
---Third party advertisement---

चपरासी और चौकीदार के पदों पर भर्तियां, 8वीं-10वीं पास करें आवेदन



 चपरासी और चौकीदार के पदों पर भर्तियां, 8वीं-10वीं पास करें आवेदन - चपरासी और चौकीदार के पदों पर नौकरी करने की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए एक अच्छी खबर आ रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक महिला और बाल विकास विभाग सुकमा ने चपरासी, चौकीदार सहित कई पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार जल्दी आवेदन करें।

पदों का नाम : पदों की संख्या :
चौकीदार : 3 पद
स्टाफ नर्स : 6 पद
केयर टेकर : 3 पद
सफाईवाला : 6 पद
फीडिंग डेमोंस्ट्रेटर : 3 पद

योग्यता : इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की योग्यता 8वीं-10वीं और स्नातक निर्धारित की गई हैं। उम्मीदवार अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन करें।

आयु सीमा :उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष, जबकि अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष निर्धारित की गई हैं। आयु में छूट की जानकारी के लिए आप नोटिश देखें।

आवेदन की तिथि : इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 4 नवंबर 2020 तक निर्धारित की गई हैं।

चयन प्रक्रिया : इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन मेरिट और इंटरव्यू के द्वारा होगा। इसकी पूरी जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन पढ़ें।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

4 Comments

  1. मेरा नाम लिख कुमार है मैं आठवीं पास हूं मुझे चौकीदारी की नौकरी की जरूरत है मैं जोधपुर राजस्थान का रहवासी हूं मेरे पास सारे डॉक्यूमेंट है jarurat padne par mera mobile number 9829208535 par Sampar. Karen

    ReplyDelete
  2. Main aathvin pass mein chauki Tari ki Naukari ka aavedan form abhi tak karna chahta hun main Jodhpur Rajasthan ka vasi hun

    ReplyDelete
  3. मेरा मोबाइल नंबर 9829208535कॉलकरें...

    ReplyDelete