//]]>
---Third party advertisement---

खौफनाक वारदात: 6 माह पहले छेड़खानी, अब एसिड अटैक, 38 मिनट का इंतजार… और तबाह हुई जिंदगी



पानीपत: हरियाणा के पानीपत से तेजाब हमले की खौफनाक तस्वीरें सामने आई हैं। उससे भी खौफनाक वारदात की पूरी कहानी है। देशराज कॉलोनी में एक फैक्टरी के सामने 35 वर्षीय महिला के चेहरे पर बाइक सवारों ने एसिड फेंका और बोतल को वहीं पर फेंककर तेजी से बाइक दौड़ाते हुए फरार हो गए। बदमाश वारदात को अंजाम देने के लिए 38 मिनट पहले ही कंबल बनाने वाली फैक्टरी के पास आ गए थे। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने मंकी कैप लगा रखा था, जबकि बाइक चलाने वाले ने हेलमेट पहन रखा था। दोनों युवकों ने चिप्स खाते हुए महिला के फैक्टरी के निकलने का इंतजार किया और वारदात अंजाम दी।

शाम ठीक छह बजकर 46 मिनट पर महिला पर बाइक पर पीछे मंकी कैप लगाकर बैठे युवक ने तेजाब फेंका। बाइक की रफ्तार बढ़ाई और गली के टी-प्वाइंट पर जाकर दायीं ओर की सड़क पर मुड़कर भाग गए। महिला ने अपना चेहरा पकड़ लिए और सड़क पार करते हुए दूसरी ओर जाकर नाले में गिर गई, जिसके बाद लोगों उसकी मदद के लिए आए।

06:12 बजेः एक आरोपी पैदल और दूसरा बाइक पर महिला की फैक्टरी की तरफ चले जाते हैं।
06:46 बजेः पीछे से बाइक पर दोनों आते है और चलती बाइक से एसिड महिला पर फेंककर बोतल वहीं पर डालकर फरार हो जाते हैं।
06:47 बजेः महिला दर्द से बिखलती हुई अपना संतुलन खो बैठती है और सीधा नाले में जा गिरती है।
06:48 बजे फैक्टरी व राहगीर महिला की मदद करते है और उसे सामान्य अस्पताल लेकर जाते है।

अस्पताल ले जाने वाले कासिम की जुबानीः
पूनम देशराज कालोनी स्थित एक फैक्टरी में करती हैं। इस फैक्टरी में ठेकेदार कासिम है। कासिम ही पीड़ित महिला को अस्पताल लेकर गया, जिसके बाद उसका इलाज शुरू हो सका। ठेकेदार कासिम ने बताया कि वह वारदात के वक्त फैक्टरी में ही थी, तभी अनिल मास्टर भागता हुआ आया और बताया कि एक महिला पर तेजाब फेंक दिया है। वह तुम्हारे पास ही काम करती है। जिसके बाद वह और फैक्टरी की महिलाएं भागकर मौके पर पहुंची। वहां पर बहुत सारे लोग इकट्ठा थे और महिला पर पानी डाल रहे थे। जिसके बाद पीड़िता को महिलाओं की मदद से उठाकर अस्पताल ले गए। पहले निजी अस्पताल और फिर सिविल अस्पताल लेकर आए।

छह महीने पहले की थी तीन मनचलों की शिकायत
वारदात के वक्त फैक्टरी गया पीड़िता का पति बेटे के कॉल के बाद अस्पताल पहुंचा। उसने बताया कि छह महीने पहले तीन युवकों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी थी। वह पीड़िता को आते-जाते छेड़ते थे। बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था। पति ने इन्हीं तीनों पर एसिड अटैक करने का शक जताया है।

चेहरा एसिड से झुलसा, आंखों में सूजन हैः डॉ. पवन
महिला का चेहरा एसिड से झुलसा हुआ है। आंखों में सूजन है। उसको प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। पूरी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है। प्राथमिक जांच में एसिड कम तेज लग रहा है, जिसकी वजह से कुछ हद तक बचाव की संभावना हो सकती है।- डॉ. पवन कुमार, मेडिकल ऑफिसर, सिविल अस्पताल।

महिला की शिकायत पर पुलिस ने दो अज्ञात के खिलाफ धारा 326 ए और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है। दोनों की तलाश जारी है। सीसीटीवी फुटेज लगी है। बदमाशों धरकपड़क जारी है। – सतीश वत्स, डीएसपी मुख्यालय
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments