---Third party advertisement---

महज 4 घंटे में हो जाएगा फुल चार्ज, फिर तीन दिन चलेगा यह स्कूटर, जानिए डिटेल






नई दिल्ली: पेट्रोल के बढ़ते दामों के बीच इलेक्ट्रिक व्हीकल्स लोगों की पसंद बन रहे हैं। लोगों की इसी पसंद और फेस्टिव सीजन को देखते हुए कंपनियां मार्केट में नए व्हीकल्स लॉन्च कर रही हैं। ऐसे इलेक्ट्रिक व्हीकल, जिसे महज इतनी देर में चार्ज किया जा सकेगा, जितनी देर में आप अपने आफिस के लिए तैयार होंगे।

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने Nyx B2B स्कूटर के नए रिफ्रेश्ड एडिशन पेश कर दिए हैं। नई Nyx-HX सीरीज की कीमत 63,990 रुपये से शुरू है। कंपनी का दावा हे कि Nyx B2B स्कूटर का इस्तेमाल लास्ट माइल डिलीवरी और अन्य व्यावसायिक उद्देश्यों में किया जाता है। इसका नया एडिशन पहले से ज्यादा पावरफुल होगा।

फुल चार्ज पर अब यह स्कूटर 85 किलोमीटर से लेकर 210 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है। पहले इस स्कूटर की रेंज महज 82 किलोमीटर तक ही थी।

कंपनी का कहना है कि इस स्कूटर में हाई टॉर्क पावरट्रेन का इस्तेमाल किया गया है, जो बैटरी पर ज्यादा दवाब नहीं डालता और अधिक परफॉर्मेंस के लिए मिनिमम एनर्जी का इस्तेमाल करता है। स्कूटर को बिजनेस की जरूरतों के लिए 10 से अधिक एप्लीकेशन से कस्टमाइज किया जा सकता है।

इस स्कूटर में कम लागत, उच्च भार वहन क्षमता, इंटरसिटी रेंज, रिमोट कनेक्टिविटी फीचर्स जैसे स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स हैं। कंपनी आशा कर रही है कि बी2बी ग्राहकों के लिए Nyx-HX देश का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला स्कूटर बने। हीरो इलेक्ट्रिक का कहना है कि इस स्कूटर लाइनअप को सालों की रिसर्च और फील्ड ट्रायल्स के बाद तैयार किया गया है।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments