//]]>
---Third party advertisement---

पत्रकार सहित हिमाचल में कोरोना से 4 लोगों की मौत, 312 नए मामले



प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पांवटा साहिब में एक पत्रकार सहित प्रदेश में तीन लोगों की कोरोना से मौत हुई है। पांवटा सहिब में 83 वर्षीय पत्रकार ने 22 अक्तूबर को अपना कोरोना टैस्ट करवाया था, लेकिन रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके बाद वे घर पर आइसोलेट हो गए थे। बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उनकी जांच के लिए चिकित्सकों की टीम उनके घर पर पहुंची। उसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आ गया और मौत हो गई।


उधर, नेरचौक मैडीकल कालेज में एक बिलासपुर जिला के रहने वाले व्यक्ति और दूसरे मंडी शहर के व्यक्ति की मौत हुई है। गांव सवारा भदहास डाकघर धदोल तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के 57 वर्षीय व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद 26 अक्तूबर को सुबह बिलासपुर से रैफर कर भेजा था और मैडीकल कालेज नेरचौक में दाखिल किया था, जिसकी मौत हो गई है। दूसरी मौत सुहड़ा मोहल्ला तहसील सदर जिला मंडी के 67 वर्षीय व्यक्ति की हुई है। व्यक्ति को मैडीकल कालेज नेरचौक में मंगलवार सुबह करीब 9 बजे ही लाया गया था, लेकिन कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई है, वहीं देर शाम एक कोरोना पॉजिटिव पांवटा निवासी की आई.जी.एम.सी. मौत हो गई।

अब प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा 293 पहुंच गया। प्रदेश के विभिन्न जिलों से कोरोना के 312 नए मामले आए हैं। संक्रमितों में बिलासपुर से 14, चम्बा 3,हमीरपुर 2, कांगड़ा 39, किन्नौर 15, कुल्लू 48, लाहुल-स्पीति 4, मंडी 51, शिमला 57, सिरमौर 8, सोलन 5 और ऊना से 4 मरीज शमिल हैं।

Post a comment

0 Comments