//]]>
---Third party advertisement---

धनु राशिफल 3 अक्टूबर: विवाद के कारण हानि उठाने के बन रहे हैं योग, जानें आज का राशिफल

धनु राशिफल 3 अक्टूबर: विवाद के कारण हानि उठाने के बन रहे हैं योग, जानें आज का राशिफल

पंचांग के अनुसार 3 अक्टूबर 2020 को आश्विन मास की शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि है. इस दिन रेवती नक्षत्र है. चंद्रमा मीन और सूर्य सिंह राशि में गोचर कर रहा है. धनु राशि वाले आज के दिन वाणी में मधुरता बनाए रखें और अदृश्य शत्रुओं से सावधान रहें.

आज का स्वभाव: धुन राशि वालों के लिए आज का दिन विशेष है. आज के दिन सफलता प्राप्ति का योग बना हुआ है लेकिन आज प्रतिद्वंदी और अदृश्य शत्रु नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. आज के दिन मित्रों के सहयोग से धन प्राप्ति का भी योग बना हुआ है. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले जीवन साथी की सलाह और राय लेना आपके लिए उचित रहेगा. आज के दिन दिमाग में कई कार्यों को पूरा करने का दबाव रहेगा. आज कई कामों को पूर्ण करने में सफलता प्राप्त होगी.

सेहत: धनु राशि वाले आज संतान की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. धनु राशि वाले आज स्वच्छता का पूरा ध्यान रखें. बेहतर होगा कि आज के दिन संतुलित और पौष्टिक आहार लें. खानपान पर आज ध्यान देना होगा.

करियर: धनु राशि वालों आज सभी कार्यों को समय पर पूरा करने के लिए आतुर रहेंगे. आज आपके द्वारा किए कार्यों के सराहना होगी और बॉस या अधिकारी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार में आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज नए प्रोजेक्ट को लेकर किए गए प्रयास सार्थक साबित होंगे और अच्छे परिणाम मिलेंगे.

धन की स्थिति: धनु राशि वालों को आज धन लाभ होगा. आज धन प्राप्ति का योग बना हुआ है. आज निवेश को लेकर विचार मंथन कर सकते हैं या फिर नए कारोबार को लेकर रूपरेखा बना सकते हैं. जमीन से जुड़े मामलों में सफलता प्राप्त होगी.

आज का उपाय: आज हनुमान जी की पूजा करें. यदि कोई नया कार्य आरंभ करने जा रहे हैं तो आज हनुमान जी को चोला चढ़ाएं. बुरी आदतों और बुरी संगतों का त्याग करें और पशु-पक्षियों को चारा और दाने का दान करने से लाभ मिलेगा.

Post a Comment

0 Comments