---Third party advertisement---

24 अक्टूबर के बाद अगले 10 सालो तक इन 6 राशियों को धन, कारोबार में मिलेगी अपार तरक्की, गाड़ी बगला सबकुछ होगा पास

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे रोचक भरे आर्टिकल में स्वागत हैं दोस्तों हम आपके लिए प्रतिदिन राशिफल से सम्बंधित आर्टिकल लाते रहते हैं जो आपके आने दिन में कुछ हेल्पफुल हो सकते हैं दोस्तों में हर बात में एक दम सटीक नहीं बता सकता लेकिन कुछ परसेंट सच भी होता हैं इसलिए दोस्तों बने रहिये हमारे साथ ऐसे ही ज्ञानवर्धक आर्टिकल पढ़ने के लिए तो चलिए शुरू करते हैं


मेष राशि, कन्या राशि

आज बच्चों से कोई अच्छी खबर मिलने के योग हैं। दोस्त बनेंगे। परिवार के सदस्यों के बीच सामंजस्य की स्थिति रहेगी। छात्र अपनी पढ़ाई के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे। मन अशांत रहेगा, लेकिन कोई गलत निर्णय नहीं होगा। किसी अच्छे व्यक्ति से आपको सलाह मिलेगी। समस्या हल हो जाएगी। आध्यात्मिकता और ईश्वरीय शक्ति मददगार साबित होगी। किसी कारण से आपके परिवार के सदस्यों के बीच तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।




वृश्चिक राशि, धनु राशि

आज आपको धन या खोई वस्तु वापस मिल सकती है। धार्मिक कार्य और यात्रा के लिए समय बहुत अनुकूल है। आप मानसिक रूप से भी तरोताजा महसूस करेंगे और आपके दिमाग में नए विचार आएंगे। आप अपना खुद का व्यवसाय भी शुरू कर सकते हैं। धन का लाभ होगा। सामाजिक जिम्मेदारी निभानी पड़ सकती है। मित्रों और अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। वाणी पर संयम रखें। आप अपने व्यवसाय को और बढ़ाने के लिए तत्पर रहेंगे।

कुम्भ राशि, वृष राशि

आज स्वास्थ्य पर ध्यान दें और आवश्यकता पड़ने पर डॉक्टर की सलाह लें। आज आप खुश रहेंगे। आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। अपने लक्ष्य के प्रति आपका दृढ़ संकल्प मजबूत रहेगा, परिवार से पूरा सहयोग मिलेगा। दिनचर्या अच्छी रहेगी। धन का लाभ होगा। कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। किसी प्रियजन से मुलाकात होगी। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। यह दिन पारिवारिक स्तर पर बहुत अस्थिर हो सकता है।


दोस्तों आपको हमारे द्वारा जानकारी कैसी लगी हैं हमें कमेंट बॉक्स जरूर बताये और पोस्ट लाइक करना बिलकुल न भूले तो दोस्तों मिलते हैं अगले रोचक भरे आर्टिकल में तब तक के लिए जय माता दी !



ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments