//]]>
---Third party advertisement---

अगर 1960 से 1998 के बीच हुआ है आपका जन्म, तो जरूर पढ़ें ये खास खबर




ज्योतिष के ज्ञाताओं ने भविष्यवाणी की है कि जिनका जन्म 1960 से 1998 के बीच हुआ है उनके लिए बहुत बड़ी खुश खबरी है जिसे सुनकर आप उछल पड़ेंगे क्योकि इनका अब अच्छा समय आ गया है,इनके जीवन की सभी परेशानियों का अंत होगा और जीवन में आशा का एक सूर्य उगेगा जो आपको सफलता की नयी उंचाई प्रदान करेगा आप अपने कार्य में प्रयास रत रहे क्योकि अब सफलता बहुत ही नजदीक आ चुकी है !. इनके आय में वृद्धि होगी धार्मिक कार्यो में रुचि बढ़ेगी कोई पुराना काम सफल हो सकता है ,साथ ही किसी नये प्रोजेक्ट का ऑफर भी मिल सकता है। प्रेम प्रसंग में माहौल बनने के आसार है। विद्यार्थियों के लिए यह समय काफी अनुकूल रहेगा, जिसमे आपको अपनीं मेहनत का फल मिलेगा प्रेम संबंधों में गहराई और बढ़ सकती है. अविवाहित जीवन मांगलिक कार्यों को लेकर चर्चाएं हो सकती हैं। स्त्री वर्ग से लाभ होने की संभावना है।छोटे प्रवास पर जा सकते हैं। मित्रो से सहयोग प्राप्त होगा। प्रोफेशनल लाइफ में फायदा ही फायदा हो सकता है।आय के स्त्रोतों में बढ़ोतरी होने की संभावना है।

साझेदार की गतिविधियों पर नजर रखना आवश्यक है।घर दफ्तर में काम का बोझ ज्यादा हो सकता है वाहन की खरीदारी करेंगे। सहयोगी वर्ग के लोगों से आशानुरूप सहयोग प्राप्त होगा। रुका हुआ धन प्राप्त होगा।आज जो भी काम करें खुद के ही दम पर निपटाने की कोशिश करें मनोरंजन के भी आपको मिल सकते हैं। अधिकारी वर्ग के लोगों से संपर्क मजबूत होंगे।

बुरे विचारों को मन में न आने दें। वाहन की रखरखाव से संबंधित खर्च होंगे। लेनदेन में सावधानी बरतें। किसी से उपहार प्राप्त हो सकती है।

संतान के कार्यों से मन प्रसन्न होगा। विद्यार्थी वर्ग को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी। पुराने मित्रो के साथ मिल कर कोई नए प्रोजेक्ट पर कार्य कर सकते है। जिस काम को करने की आप बार बार कोशिश कर रहे थे वह पूरे होंगे इनको अब सभी कामो में सफलता मिलने वाली है !
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

0 Comments