---Third party advertisement---

इस अस्पताल की 16 नर्स एक साथ हुईं प्रेग्नेंट, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश



जानकारी के बता दे की वैसे तो महिलाओ का प्रेग्नेंट होना आम है परन्तु क्या ऐसा भी सकता है की एक साथ कई महिलाएं प्रेग्नेंट हो जाये ! ऐसी ही एक घटना एरिजोना के हॉस्पिटल से सामने आई है ! जिसकी चर्चा पूरी दुइया में हो रही है ! आज हम आपको जिसके बारे में बताने जा रहे है ! एक ऐसी अजीब घटना के बारे में जिसको जान कर आपको बहुत ही हैरानी होगी ! की एक ही हॉस्पिटल में इतनी नर्से एक साथ प्रेग्नेंट कैसे हुई !

यह अजीब घटना अमीरिका के एरिजोना के मेसा की है ! यहाँ पर बैनर डेजर्ट मेडिकल सेंटर की 16 नर्स एक साथ प्रेग्नेंट हो गई जो आईसीयू यानी इंटेंसिव केयर यूनिट में काम करती हैं। इस पूरी दुनिया में शायद ही ऐसा कोई हॉस्पिटल हो जिसमे 16 नर्सो की एक साथ डिलीवरी डेट अक्टूबर से अगले साल जनवरी के बीच में है।

अब क्या होगा उस हॉस्पिटल का जब इतने नर्से एक साथ लेगी छुट्टी ?

इस हॉस्पिटल में काम करने वाले व्यक्ति ने बताया है की ये सभी नर्से एक साथ मैटरनिटी लीव पर जाएगी और उस दौरान हॉस्पिटल में एक अलग स्टाफ काम करेगा जिसकी व्यवस्था कर ली गयी है ! नर्सो ने बताया है की उनके खाने पिने के लिए वे हॉस्पिटल के कैफेटेरिया पर निर्भर है ! जहा पर उनके लिए अचार भी रखा गया है !

जानकारी के लिए बता दे की हॉस्पिटल के डायरेक्टर हीथर फ्रांसिस ने समाचार एजेंसी एपी को बताया की नर्सो के छुटियो पर जाने की तैयारी की जा रही है ! आईसीयू में काम करने के दौरान सभी गर्भवती नर्सो को इन्फेक्शन का खतरा भी बढ़ गया है ! ऐसे में उन सभी नर्सो की लगातार जांच की जा रही है जिससे की उनको कोई इन्फेक्शन न हो !
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments