साढ़ेसाती का हुआ अंत, 16 तारीख से इन 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, सच होंगे सपने




राशिफल वृश्चिक: 16 तारीख से चंद्रमा गोचर कुंडली के पांचवे भाव में रहेगा। जिससे आपको धन लाभ के योग बन रहे हैं। आपके मन में कई तरह के विचार आ सकते हैं। बार-बार आपका मूड भी बदलता रहेगा। परिवार और साथ काम करने वाले कुछ लोगों और समाज से आपको मदद मिल सकती है। और बिजनेस के कुछ मामले आप समझदारी से निपटा सकते हैं। कामकाज के साथ आपकी जिम्मेदारी भी बढ़ने के योग हैं। ऑफिस में थोड़ी शांति रहेगी। यात्रा का कोई कार्यक्रम भी बना सकते हैं। परेशानियों से निपटने की प्लानिंग बनेगी।

कन्या: आज आपका दिन मंगलमय होगा। मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहेगा। आज आपके सीधेपन का फायदा उठाया जा सकता है। आज ऑफिस में काम का बोझ बढ़ सकता है। सीनियर्स का दबाव रहेगा। आप देर शाम घर पहुंच सकते हैं। आप कार्यालय में काम कम कर सकते हैं लेकिन गुणवत्ता बनाए रख सकते हैं। 16 तारीख से भगवान शनिदेव को शनिवार के दिन तेल चढ़ाएं। आपकी प्रगति के लिए नए रास्ते खुलेंगे। आज आपके कार्य योजना के अनुसार पूरे होंगे। आर्थिक लाभ होने की संभावना है। अधूरे कार्य पूरे होंगे। माता-पिता की राय के बिना आज कोई भी काम शुरू न करें।

सिंह: प्रबल आत्मविश्वास तथा दृढ़ निश्चय से कठिन कार्य भी हल होंगे। 16 तारीख से व्यापार-व्यवसाय में लाभ प्राप्त करेंगे। आर्थिक रूप से भी समय अच्छा रहेगा। आप अपनी महत्वाकांक्षी योजना पूर्ण करने के लिये कड़ा प्रयत्न करेंगे। कारोबार में जल्दी ही इच्छित प्रगति और धन लाभ होगा। और प्रियजनों के साथ समय बिताना आनंददायक रहेगा। व्यवसायी सन्दर्भ में आप महसूस कर सकते हैं कि आपके पास बहुत अधिक काम है, किन्तु उसे पूरा करने के लिए समय बहुत कम है। आप पारिवारिक जीवन में खुशी और संतुष्टि का अनुभव करेंगे। विवाह से विवाह के सवालों पर कम प्रयास से आज सफलता मिल सकती है।
ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...