---Third party advertisement---

शादी करा रहे पंडित के साथ ही फरार हो गई दुल्हन, साथ ले उड़ी 1.5 लाख के गहने



आमतौर पर जब दुल्हन ऐसा करती हैं तो उसकी दो वजहें होती हैं। पहली कि वो घर वालो द्वारा तय किये रिश्तें से खुश नहीं हैं या फिर दूसरी ये कि उसका पहले से किसी दूसरे के साथ अफेयर चल रहा हैं। लेकिन क्या आप ने कभी ये सूना हैं कि दुल्हन उसकी शादी करवाने वाले पंडित के साथ ही भाग गई हो? यक़ीनन इस तरह की ख़बरें कभी सुनने को नहीं मिलती हैं। इस पर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता हैं। लेकिन ये सच हैं। मध्यप्रदेश के सिरोंज के टोरी बारगोद में रहने वाली 21 साल की सुषमा (परिवर्तित नाम) अपनी शादी करवाने वाले पंडित के साथ ही भाग निकली। तो चलिए विस्तार से जानते हैं ऐसा कैसे और क्यों हुआ?

पंडित संग भागी दुल्हन

दरअसल 7 मई को सुषमा की शादी बासौदा के आसठ गाँव के रहने वाले एक व्यक्ति से हुई थी। इस शादी को कराने के लिए विनोद महाराज नाम के एक पंडित को बुलाया गया था। विनोद गाँव के ही एक मंदिर में पंडित का कार्य करता हैं। विनोद ने सुषमा और युवक के सात फेरे करवाए और फिर वो विदा होकर अपने ससुराल भी चली गई। शादी के 3 दिन बाद सुषमा अपने मायके रहने आई। इसी बीच यहाँ 23 मई को एक दूसरी शादी होना थी। ये शादी भी पंडित विनोद महाराज करवाने वाले थे। हालाँकि शादी वाली रात वे नहीं आए। ऐसे में सभी ने उन्हें काफी ढूँढा, लेकिन वो फिर भी नहीं मिले। इधर सुषमा भी घर से गायब थी। ऐसे में लोगो को शक हुआ और उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी।
पहले से शादीशुदा हैं पंडित

यानी 7 मई को जिस पंडित ने सुषमा की शादी करवाई थी 23 मई को वो उसी के साथ भाग गई। अगर आपको ये बात सुनकर आश्चर्य हो रहा हैं तो जरा ठहरिए। दुल्हन जिस पंडित के साथ भागी हैं वो पहले से शादीशुदा हैं और उसके दो बच्चे भी हैं। इतना ही नहीं पंडित की पत्नी को इसकी पहले से ही जानकारी थी। इसलिए जब सुषमा के भागने पर पंडित के परिवार को ढूँढा गया तो वो भी गायब था। जांच पड़ताल में पुलिस को पता चला कि विनोद पंडित और सुषमा का पिछले दो वर्षो से लव अफेयर चल रहा था। मतलब ये पुराने प्रेम प्रसंग का मामला था।
ससुराल से ले उड़ी गहने और नगदी

अब ये किस्सा यहीं समाप्त नहीं होता हैं। दुल्हन जब घर से भागी तो वो अपने साथ 1.5 लाख कीमत के गहने और 30 हजार रुपए की नगदी भी ले उड़ी। इस खबर ने गाँव वालो को बहुत अचंभे में डाल रखा हैं। इसके पहले कभी किसी ने इस तरह का किस्सा नहीं सूना था।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a comment

0 Comments