शर्मसार: पिता ने 10 महीने की बेटी से किया रेप, मर गई तो Google पर ढूंढने लगा इलाज






वाशिंगटन: अमेरिका के पेन्सिल्वेनिया से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला देखने को मिला जहां एक पिता ने अपनी 10 महीने की बेटी का रेप किया। जब रेप के बाद बच्ची ने हिलना-डुलना बंद कर दिया तो इस शख्स ने गूगल पर सर्च किया कि अगर कोई बच्चा सांस लेना बंद कर दे तो उसकी मौत हो जाती है। इसके अलावा उसने सोशल मीडिया पर दोस्तों से बात भी की।

ब्राउजर सर्च हिस्ट्री से खुली पोल
जानकारी मुताबिक 29 वर्षीय स्टीवन ऑस्टिन ने पुलिस को फोन कर कहा कि अचानक उसकी बेटी ने सांस लेना बंद कर दिया है। बच्ची को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी लेकिन डॉक्टर ने तुरंत पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। वहीं जांच में पुलिस ने जब ऑस्टिन की ब्राउजर सर्च हिस्ट्री देखी तो पूरा मामला साफ हो गया। ऑस्टिन ने पुलिस को फोन करने से एक घंटे पहले कई बार गूगल पर सर्च किया था कि वह कैसे चेक करे कि बच्ची की मौत हुई है या वो जिंदा है। उसने अपनी दो दोस्तों से भी इस बारे में मैसेज कर मदद मांगी थी।

एक फुटबॉल कोच है ऑस्टिन
अपार्टमेंट में खोज बीन के दौरान पुलिस को खून से लथपथ डाइपर मिला। जांच में बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बच्ची की ऑटोप्सी में सामने आया है कि उसके साथ रेप किया गया था जिससे उसके भीतरी अंगों को नुक्सान पहुंचा था। ऑस्टिन को अपनी ही 10 महीने की बेटी ज़ारा स्क्राग के रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ऑस्टिन एक फुटबॉल कोच है और उस पर सेक्शुअल असॉल्ट, बच्ची के रेप और कई अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर स्टीवन ऑस्टिन को कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग हो रही है


ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...