इस शनिवार 10 अक्टूबर की रात को साढ़ेसाती व बुरा समय का होगा अंत, 4 राशि की मुंह से निकली इच्छा होगी पूरी




वृषभ राशि

घर परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। हर कार्य में सफलता मिलेगी। मानसिक तनाव दूर होगा। आपके जीवन में आने वाली विपत्तियां मां लक्ष्मी की कृपा से दूर हो जाएंगी। नौकरी में पदोन्नति के अवसर मिलेंगे। इनका लाभ उठाएं। नए कार्य की शुरुआत करना आपके लिए शुभ रहेगा।

मिथुन राशि

कार्य सफलता, आर्थिक लाभ और भाग्यवृद्धि के लिए एकादशी का दिन बहुत अच्छा है। नए कार्य की शुरुआत भी कर सकते हैं। दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा। भाई-बंधुओं का व्यवहार अधिक सहयोगपूर्ण और प्रेमपूर्ण रहेगा। दूर बसनेवाले मित्र या स्नेही का सामना करना पड़ेगा। । धार्मिक कार्यों में भागीदारी कर सकते हैं।

कन्या राशि

आपको भाग्य का सहयोग मिलेगा। आपकी व्यवहार कुशलता के कारण पिता, मित्र और भाई आपका सहयोग करेंगे। धन के व्यय में लापरवाही रहेगी। दैनिक जीवन के संघर्ष का सामना अकेले करने में सफल रहेंगे। संघर्षों के निपटारे में बौद्धिक क्षमता और युक्तियों का प्रयोग लाभकारी रहेगा।

तुला राशि

आपको अचानक धन लाभ होगा। लंबे समय से आप जिन परेशानियों से जूझ रहे हैं उससे अब आपको छुटकारा मिलने वाला है। आपको नए अवसर मिलेंगे जो आपको तरक्की की तरफ बढ़ाएंगे। यदि आप किसी नए कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं तो ये समय बहुत अच्छा है।

मित्रों अगर आप भी शनिदेव की सच्चे दिल से प्रार्थना करते हैं तो कमेंट बॉक्स में जय शनिदेव जरूर लिखें। जिससे आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो सके।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए अभी हमारी वेबसाइटHimachalSe पर जाएँ

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...