Una: मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव निकला मीडिया कर्मी

Railway police arrests touts booking tickets illegally | Deccan Herald
Una: मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव निकला मीडिया कर्मी - जिले में एक दैनिक समाचार में कार्यरत 30 वर्षीय मीडिया कर्मी की कोरोना रिपोर्ट मौत के बाद पॉजिटिव पाई गई है। जिले में कोरोना संक्रमण से यह छठी मौत है। युवक का कोविड नियमों के तहत विभौर साहिब में अंतिम संस्कार किया गया। 

युवक की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, पत्रकारिता जगत में युवक की मौत से शोक की लहर है।जानकारी के अनुसार बहड़ाला के युवक को हल्का बुखार था और पहले से शूगर का मरीज था। बीते मंगलवार को युवक क्षेत्रीय अस्प्ताल ऊना में चेकअप के लिए गया। 

यहां डॉक्टरों ने उसे उपचार दिया और कोविड-19 टेस्ट की सलाह दी। इसके बाद युवक घर चला गया। बुधवार सुबह दोबारा युवक की तबीयत खराब होने पर परिजन उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले आए। नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ को रेफर कर दिया। 

चंडीगढ़ ले जाते समय मैहतपुर में उसने दम तोड़ दिया। एहतियातन मौत के बाद युवक का कोरोना सैंपल लिया गया। जिसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में ही ट्रूनेट मशीन में जांचा गया जो पॉजिटिव पाया गया है। अब कन्फर्म रिपोर्ट के लिए कोरोना टेेस्ट आरटीपीसीआर लैब को भेजा जा रहा है। बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ वर्ष पहले ही युवक की शादी हुई थी। सीएमओ ऊना डॉक्टर रमन कुमार शर्मा ने युवक की मौत की पुष्टि की है। 

उन्होंने बताया कि कोरोना पॉजिटिव की आधिकारिक पुष्टि के लिए सैंपल जांच को भेजा जाएगा। आधिकारिक तौर पर यह मौत राज्य के डाटा में इसी सैंपल जांच के बाद गिनी जाएगी। बताया कि कांटेक्ट हिस्ट्री समेत अन्य सभी आवश्यक पग हेल्थ प्रोटोकॉल के अनुसार अमल पर लाए जा रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...