शानदार फीचर्स से लैस POCO M2 आज भारत में होगा लॉन्च, कीमत मात्र...








पोको एम 2 आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होने जा रहा है। लंबे समय से इस स्मार्टफोन का इंतजार था जो आज दोपहर खत्म हो जाएगा। फोन को इंस्टाग्राम पर लिस्ट किया गया था। इससे पहले जुलाई में कंपनी ने पोको एम 2 प्रो लॉन्च किया था। अब पोको एम 2 को उसी का दूसरा वैरिएंट समझा जा रहा है। पोको एम 3 क्वाड रियर कैमरा और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। ये भी कहा जा रहा है कि इसकी कीमत पोको एम 2 प्रो से कम होगी।

फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट पर फोन के फीचर्स से जुड़ी कुछ जानकारी दी गई है। नया स्मार्टफोन एक एलईडी फ्लैश के साथ, एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फ़ोन में कैमरा सेटअप के ठीक नीचे रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर लगता है। ये पोको एम 2 प्रो से अलग है उसका फिंगर प्रिंट सेंसर किनारे पर लगता है।




POCO M2 कीमत
पोको ने यूट्यूब पर एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें लॉन्च से जुड़ी जानकारी दी गई है उसी में बताया गया है कि इवेंट 8 सिंतबर को होगा जिसमें पोको एम 2 को लॉन्च किया जाएगा। यह कार्यक्रम दोपहर 12 बजे (दोपहर) से शुरू होगा और फोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाएगा। इस इवेंट को पोको इंडिया के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया जाएगा। स्मार्टफोन की अवेलबिलिटी और प्राइस भी इवेंट के दौरान ही उजागर किए जाएंगे। अगर पोको एम 2 की कीमत की बात करें तो स्मार्टफोन 4GB + 64GB वैरिएंट के लिए 13,999 रुपये, 6GB + 64GB विकल्प के लिए 14,999 रुपये और 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए 16,999 रुपये है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...