PM मोदी के जन्मदिन पर युवा कांग्रेस का शिमला में विरोध प्रदर्शन

PM मोदी के जन्मदिन पर युवा कांग्रेस का शिमला में विरोध प्रदर्शन

प्रदेश युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिन गुरुवार को बेरोजगार दिवस के रुप में मनाया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केन्द्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुए युवाओं को रोजगार दिलाने की मांग उठाई। युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन से जिलाधीश कार्यालय तक बेरोजगार युवाओं के पक्ष में  रैली निकाल कर धरना दिया।

इस मौके पर भारतीय युवा कांग्रेस के सचिव जगदेव गागा व दमन बाजवा ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण आज करोड़ों युवा बेरोजगारी की मार से ग्रस्त हैं। देश बेरोजगारी और कोरोना जैसी विषम परिस्थितियों से गुजर रहा हैं और मोदी सरकार रोजगार देने वाले संस्थानों एवं सरकारी उपक्रमों को नीजि हाथों में बेचने में व्यस्त है। इन दोनों नेताओं ने युवाओं को आहवान किया कि वे भाजपा की विफलताओं और युवा विरोधी सोच का जनता में पर्दाफ़ाश करने के लिए आगे आएं।

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि देश व प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी के दलदल में धकेलने वाले युवा विरोधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन पर देश व प्रदेश के करोड़ों युवाओं के साथ हैं। उन्होंने कहा कि 30 करोड़ भारतीय युवा बेरोजगार हैं, लेकिन मोदी का ध्यान केवल दस पंद्रह उद्योगपतियों को अमीर बनाने में हैं।

मनीष ठाकुर ने कहा कि महज कोरोना काल में 12 करोड़ लोगों के रोजगार चले गये और पिछले 40 वर्षों से बेरोजगारी दर सब से ज्यादा हुई हैं। उन्होंने कहा कि कोई सोया है तो उस को जगाया जा सकता है, लेकिन ये सरकार युवाओं को बेरोजगार बनाकर सोने की नौटंकी कर रही हैं। उन्होंने युवाओं से आहवान कि अब इस सरकार को उखाड़ फैंकने का समय आ गया हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...