हमीरपुर: NSUI का प्रदर्शन, पीएम मोदी का जन्मदिन बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया

हमीरपुर: NSUI का प्रदर्शन, पीएम मोदी का जन्मदिन बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया

हमीरपुरः जिला में एनएसयूआई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया. गौरतलब है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिवस है. एनएसयूआई हमीरपुर बस अड्डे पर अखबार बांट कर इसे बेरोजगारी दिवस के रुप में मनाया.

एनएसयूआई के पदाधिकारियों का कहना है कि जब से बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने हैं. उस समय से बेरोजगारी का आंकड़ा देश में बढ़ गया है. आजादी के बाद से बेरोजगारी की दर सबसे अधिक वर्तमान समय में देश में है.वीडियो रिपोर्टएनएसयूआई जिला अध्यक्ष टोनी ठाकुर ने कहा कि जब केंद्र में बीजेपी की सरकार आई थी तो उन्होंने सालाना 2 करोड़ रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन धरातल में सच्चाई कुछ और ही है.

उन्होंने कहा कि आज का युवा अपनी रोजी रोटी के लिए लड़ रहा है, चाहे इंजीनियरिंग के छात्र हों या ग्रेजुएट छात्र हो हर क्षेत्र में यह ही हाल है. उन्होंने कहा कि युवा इस बात का जवाब सरकार को आगामी चुनावों में जरूर देंगे.बता दें कि एक तरफ जहां बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है, तो वहीं, दूसरी और एनएसयूआई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर उनकी नीतियों पर सवाल उठा रही है.

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...