क्या आज होगी बारिश दिल्ली-NCR को मिलेगी गर्मी से राहत

क्या आज होगी बारिश दिल्ली-NCR को मिलेगी गर्मी से राहत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और एनसीआर में पिछले कई दिनों से बारिश नहीं हुई है। इस वजह से तापमान में भी बढ़ोतरी हुई है। बुधवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 37.9 डिग्री सेल्सियस रहा। आज भी अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहने का पूर्वानुमान है। इसके साथ ही आज बारिश होने का कोई अनुमान नहीं है। हालांकि आसमान में हल्के बादल छाए रह सकते हैं।

गुरुग्राम में भी बुधवार को अधिकतम तापमान 36.9 डिग्री सेल्सियस रहा। आज भी अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। वहीं फरीदाबाद में बुधवार को अधिकतम तापमान 37.5 डिग्री सेल्सियस रहा। आज भी अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में सप्ताहांत में बारिश होने की संभावना है। दिल्ली में मानसून के लंबे समय तक रहने की संभावना है और इसके अक्टूबर के शुरुआती दिनों में लौटने का अनुमान है। वहीं उत्तर प्रदेश में विभिन्न इलाकों में पिछले 24 घंटे में कहीं तेज तो कहीं हल्की बारिश हुई। मौसम विभाग ने बुधवार को बताया कि प्रदेश के कई इलाकों में गरज चमक के साथ भी बारिश हुई। विभाग के अनुसार बृहस्पतिवार को भी प्रदेश के अनेक स्थानों पर कहीं गरज चमक के साथ तेज वर्षा और कहीं हल्की बारिश हो सकती है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...