---Third party advertisement---

कांगड़ा: KCC बैंक का मुख्यालय बंद, कोरोना पॉजिटिव पाया गया एक कर्मचारी

KCC Bank recruitments put onकांगड़ा: KCC बैंक का मुख्यालय बंद, कोरोना पॉजिटिव पाया गया एक कर्मचारी hold : The Tribune India

धर्मशाला: कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक धर्मशाला स्थित मुख्य कार्यालय बंद कर दिया गया है. मुख्य कार्यालय के आईटी सेक्टर के एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रबंधन ने सभी कार्यालयों को बंद कर दिया है। बैंक की शाखा में कामकाज सुचारू रखा गया है। केसीसी बैंक के चैयरमेन डॉ. राजीव भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि आईटी सेक्शन को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आये सभी कर्मचारियों के सैंपल लिए जा रहे हैं।

चेयरमैन डॉ. राजीव भारद्वाज ने बताया कि बैंक को सेनिटाइज कर दिया गया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बैंक के सभी कर्मचारियों से क्वारंटाइन होने की अपील की है। साथ ही सभी को कोरोना जांच करवाने का भी आग्रह किया गया है.बता दें कि कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक धर्मशाला मुख्य कार्यालय में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है।

जिसके चलते एहतियातन के तौर पर बैंक के मुख्य कार्यालय को बंद कर दिया गया है।वहीं, प्रदेश में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में हर रोज 100 से ज्यादा कोरोना संक्रमित लोग सामने आ रहे हैं. वहीं, 1और 2 लोगों की कोरोना से मौत हो रही हैं. वहीं, हिमाचल में कोरोना से संक्रमितों का आंकड़ा 10 हजार के पार पहुंच गया है।

Post a comment

0 Comments