चंबा: विधानसभा उपाध्यक्ष पर लगे कांग्रेस नेता को धमकाने के आरोप, FIR की मांग

चंबा: विधानसभा उपाध्यक्ष पर लगे कांग्रेस नेता को धमकाने के आरोप, FIR की मांग

चंबा: विधानसभा क्षेत्र चुराह की राजनीति अब पूरी तरह से गरमाने लग गई है. मौजूदा विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज और चुराह विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सुरेंद्र भारद्वाज अब आमने-सामने आ गए हैं. कुछ दिन पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सुरेंद्र भारद्वाज ने विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज पर धमकी देने का आरोप लगाया है. सुरेंद्र भारद्वाज ने कहा कि हंसराज ने फेसबुक पर लाइव आकर उनके बारे में कुछ बातें कही थी और विधानसभा क्षेत्र में न आने की धमकी दी थी.

इसी सिलसिले में सुरेंद्र भारद्वाज ने गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर डीसी ऑफिस चंबा के बाहर धरना-प्रदर्शन किया. पूर्व विधायक ने डीसी के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजा.वीडियो.उन्होंने विधानसभा उपाध्यक्ष पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने फेसबुक लाइव के माध्यम से न सिर्फ उन्हें धमकी दी बल्कि उनके पिता जोकि पूर्व स्वतंत्रतता सैनानी भी हैं उनको बदनाम करने की कोशिश की है. एक स्वतंत्रतता सैनानी का अपमान कर विधानसभा उपाध्यक्ष ने गलत संदेश देने का प्रयास किया है.पूर्व विधायक ने ज्ञापन के माध्यम से यह मांग की है कि उन्हें धमकी देने के आधार पर विधानसभा उपाध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए और मामले में उचित कार्रवाई की जाए.

उन्होंने कहा कि वह दो बार चुराह विधानसभा के उपाध्यक्ष रह चुके हैं, लेकिन उन्हें अब इस तरह से धमकी दी जा रही है.विधानसभा उपाध्यक्ष क्षेत्र में अराजकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, जो संविधान के खिलाफ है और भारत के नागरिकों के मौलिक अधिकारों का हनन है. उनकी यह भावना सीधे तौर पर गुंडाराज, अराजकता का परिचय देने की मिसाल है.सुरेंद्र भारद्वाज ने पुलिस विभाग से आग्रह किया है कि उनके मोबाइल को कब्जे में लिया जाए और आईटी सेल के माध्यम से पूरी फेसबुक लाइव वार्ता की जांच की जाए, क्योंकि फेसबुक लाइव वार्ता ही उनका मुख्य गवाह है.

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...