CHAMBA: नाबालिग का अपहरण करके दुराचार करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पाकिस्तान में 175 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार - 175 suspected militants arrested  in pakistan - AajTak
सलूणी क्षेत्र में नाबालिग का अपहरण करने के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है जबकि अपहरण के मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सोमवार को आरोपियों चंबा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार दो सितंबर को नाबालिग की मां ने बेटी के लापता होने की शिकायत पुलिस के पास दर्ज करवाई थी। इसको लेकर महिला ने एक लड़के और उसके परिजनों पर शक भी जाहिर किया था। शनिवार को नाबालिग पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंच गई। यहां से पुलिस थाना किहार की टीम ने नाबालिग को सुरक्षित उसके घर पहुंचाया।

इसके साथ ही नाबालिग के बयान दर्ज किए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सलूूूणी में नाबालिग का मेडिकल हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 376 और पोक्सो एक्टर की धारा 4 के तहत मामला दर्ज किया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उसके दो परिवार के सदस्यों को भी गिरफ्तार किया गया है। डीएसपी सलूूूणी शेर सिंह ने नाबालिग से दुराचार के मामले में एक युवक समेत तीन को गिरफ्तार किया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...