क्या आप जानते है कमर पर काला धागा बांधने के इतने फायदे, गिनते-गिनते थक जाएंगे

क्या आप जानते है कमर पर काला धागा बांधने के इतने फायदे, गिनते-गिनते थक जाएंगे

ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र, सामुद्रिक शास्त्र, ऐसी ही कुछ विधाएं हैं जिनके प्रयोग से हम जीवन में आ रहे संकटों के रुख मोड़ सकते हैं। तकलीफ होने पर लोग इन शास्त्रीय उपायों का प्रयोग करते हैं, लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे उसे जानने के बाद आप भी इन कामो को करने से पहले हज़ार बार सोचेंगे और कभी करने  के बारे में सोचेंगे भी नहीं  क्योंकी अगर ये काम आप करने का सोचे भी तो एक बार जरुर सोच ले आपके साथ क्या हो सकता है आज हमे आपको बताते जा रहे काला धागा बांधने के गोने वाले लाभ के बारे में आखिर क्यों बंधा जाता है कमर पर काला धागा जानिए इस उपाय.

हमारे जीवन को चलाने के लिये धन की महत्‍वपूर्ण भूमिका रहती है। धन के बिना आप रोजमर्रा की आवश्‍यकताओं को भी नही पूर्ण कर सकते है। यही वजह है कि हर एक व्‍यक्ति धन अर्जित करने हेतु काफी परीश्रम करता है। इसके अतिरिक्‍त अधिकांश लोग तो नौकरी के पीछे भागते रहते है, इसके बावजूद उनको वह उपलब्धि नही मिल पाती है, जो वह चाहते है, पर कुछ लोग बिना परिश्रम करे ही सफलता हासिल कर लेते है। माना जाता है कि ये सब भाग्‍य का खेल होता है। इन्‍हीं बातों को संज्ञान में रखते हुये आपको आज हम आपको काला धागा बांधने के फायदे के बारे में बताने वाले है !

कमर पर काला धागा बांधने से क्या होता है फायदा 
बताते चले जैसा की हम सभी अपने समाज में लोगो को कलाई पर लाल ,काला या अन्य किसी रंग का धागा पहने हुए देखते है जो लोग लाल धागा पह्नते है उन लोगो पर हनुमान जी की कृपा होती है और जो लोग काला धागा पहनते है उन पर शनि देव की कृपा बनी रहती है ,काला धागा हम लोग कलाई के अलावा कमर पर भी बांधते है लेकिन ये किसी को भी नहीं पता है की कमर पर काला धागा बांधने से क्या फायदा होता है

तो आपको बता दे की काला धागा हमारे शरीर से जुड़े कई अंगों के लिए लाभकारी है और यह नकारात्मक ऊर्जा को हमसे दूर करता है ,और इसको कमर पर धारण करने से नाभि खिसकने का डर नहीं रहता और नाडियो और हमारे अंडकोष को छटकने से भी बचाता है,ये बहुत ही लाभकारी है ,इसके साथ ही इसको बांधने से भविष्य में कई बड़े लाभ होते है,इससे धन लाभ होता है और सभी मनोकामना पूरी होती है ,आज भी कई लोग इसको अपनी कमर पर बांधते है !

Post a Comment

Previous Post Next Post
loading...
loading...